कुशीनगर में प्यार का खौफनाक अंत : पुलिस ने हत्या में शामिल पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

UPT | पुलिस की गिरफ्त में हत्यारोपी।

Jun 15, 2024 00:34

कुशीनगर जिले के कप्तानगंज कस्बे के वार्ड नंबर 13 के सुभाष नगर उत्तरीय रेलवे क्रासिंग के पास बीते 9 जून की देर रात 22 वर्षीय इसराफिल को कुछ युवकों द्वारा गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया।

Kushinagar News : एक आशिक को प्यार करने की इतनी खौफनाक सजा मिली कि उसको अपनी जान तक गवानी पड़ी। पहले हत्यारे ने समझाया जब नहीं माना तो गोली मार कर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में शामिल पांचों हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।    बता दें कि कुशीनगर जिले के कप्तानगंज कस्बे के वार्ड नंबर 13 के सुभाष नगर उत्तरीय रेलवे क्रासिंग के पास बीते 9 जून की देर रात 22 वर्षीय इसराफिल को कुछ युवकों द्वारा गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। पुलिस ने शुक्रवार को इसी घटना का खुलासा करते हुए बताया की प्रेम प्रसंग में यह हत्या की गई थी। इसराफिल इलेक्ट्रिशियन काम करता था। काम के चलते इसका कई घरों में आना जाना हुआ करता था। इसी बीच इसराफिल को एक लड़की से प्रेम हो गया। दोनों फोन पर बाते करते थे। युवती के भाई को इसकी भनक लग गई। युवती का भाई शनि शर्मा  अपनी बहन के इस हरकत पर बेहद नाराज था।

शनि शर्मा ने अपनी बहन और इसराफिल को कई बार समझाया भी था, लेकिन दोनों प्यार में इतने डूब चुके थे कि आगे इस गहरे प्यार में कितने जख्म मिलने वाले हैं शायद न तो इसकी भनक इसराफिल को थी न ही उसकी प्रेमिका को थी। अब शनि शर्मा समाज के डर से इसराफिल को ही रास्ते से हटाने के लिए एक बड़ा फैसला लिया। शनि ने अपने दोस्त कुलदीप, अमन, विशाल और अंकित के साथ मिलकर 9 जून की देर रात इसराफिल के घर पहुंचकर उसे घर के बाहर लाकर गोली मार उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद पांचों हत्यारे मौके से फरार हो गए थे, लेकिन पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास एक कार, हत्या में इस्तेमाल पिस्टल व बाइक व अन्य सामान बरामद किया हैं और इन पांचों को जेल भेज दिया।

Also Read