Kushinagar News : पुलिस ने रमजान हत्याकांड का किया खुलासा, दोस्त ने की थी हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

UPT | आरोपी गिरफ्तार

Jun 23, 2024 23:21

खबर कुशीनगर से है जहां तीन दोस्त हर पल साथ एक दूसरे के साथ रहते थे और तीनों दोस्तों को नशे की लत थी। एक दिन नशा करने के दौरान एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की मां को गाली दे दी...

Kushinagar News (Upendra Kumar) : खबर कुशीनगर से है जहां तीन दोस्त हर पल साथ एक दूसरे के साथ रहते थे और तीनों दोस्तों को नशे की लत थी। एक दिन नशा करने के दौरान एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की मां को गाली दे दी, फिर गाली देने वाले व्यक्ति का अगले दिन शव मिला। हत्या के इस अजीब मामले का पुलिस ने जब खुलासा किया तो पुलिस भी हैरान रह गई।   क्या है पूरा मामला कुशीनगर के खड्डा थाना क्षेत्र में बीते 19 जून को रमजान नाम के एक व्यक्ति का शव बंजारी पट्टी रेलवे अंडर पास के समीप एक गन्ने के खेत से बरामद किया गया था, निर्मम हत्या का पुलिस ने रविवार को खुलासा करते हुए बताया कि रमजान और गिरफ्तार अभियुक्त अरूण व एक अन्य साथी आपस में दोस्त थे। जो 18 जून को शाम 8 बजे तीनों दोस्त बंजारीपट्टी सोहरौना अंडरपास के पास रेलवे ट्रैक पर बैठकर गांजा पी रहे थे। तभी मृतक रमजान ने अभियुक्त अरुण की मृतक मां को बहुत ही भद्दी-भद्दी गाली देने लगा, जिस वजह से रमजान और अरुण में विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि अरुण ने अपने अन्य दोस्त के साथ मिलकर रमजान की बेहरमी से पिटाई कर दी।

 घटना को अंजाम देने के बाद मोबाइल नहर में फेंका अरुण गुस्से में इतना था कि उसने रमजान की गमछे की मदद से गला कसकर हत्या कर दी। रमजान की मौत के बाद अरुण ने गमछे को झाड़ियों में छुपाकर मृतक रमजान का मोबाइल नहर में फेंककर फरार हो गए, लेकिन कुशीनगर पुलिस ने हत्या के 6 दिन बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक अन्य फरार हैं।

Also Read