Kushinagar News : कुशीनगर पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर कसा तंज

UPT | जनसभा में मौजूद सपा नेता अखिलेश यादव

May 28, 2024 17:19

अखिलेश यादव ने योगी मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी वालों ने 10 में किसी को नहीं छोड़ा है और जो 4 सौ पार का नारा दे रहे हैं क्योंकि ये संविधान को बदलना चाहते…

Kushinagar News : कुशीनगर में सातवें चरण के मतदान को लेकर लोकसभा क्षेत्र में चुनावी हलचल तेज हो गई है वहीं आज पडरौना के नवीन सब्ज़ी मंडी के ग्राउंड में गठबंधन से समाजवादी पार्टी के उमीदवार अजय प्रताप सिंह के समर्थन में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे जहां अखिलेश यादव ने भगवान बुद्ध की धरती को नमन करते हुए कुशीनगर की धरती को क्रांतिकारी बताते हुए कहा कि हमने पहले चरण के चुनाव की शुरआत की थी और आज महसूस हो रहा है की लोकतंत्र में असली ताकत जनता के हाथ में है। आज जनता चुनाव लड़ रही है, जनता गंठबंधन के साथ है, और उन्होंने सपा प्रत्याशी के पक्ष में कुशीनगर की जनता से वोट करने को अपील किया।
बीजेपी वालों ने किसी को नहीं छोड़ा : अखिलेश अखिलेश यादव ने योगी मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी वालों ने किसी को नहीं छोड़ा है और जो 4 सौ पार का नारा दे रहे हैं, क्योंकि ये संविधान को बदलना चाहते हैं। मुख्यमंत्री ने बड़े उद्योगपति बुलाकर निवेश कराने का दावा किया और लाखों करोड़ों का सपना दिखाया लेकिन जमीन पर कुछ नहीं हुआ। जो 4 सौ पार का नारा देने वाले हैं वह 4 सौ हारने जा रहे हैं। अखिलेश यादव ने योगी मोदी की डबल इंजन की सरकार को फेल बताते हुए कहा की योगी जी डगमगा रहे हैं और अखिलेश ने कहा, सांतवें चरण में डबल इंजन की सरकार धुआं फेंक रही है। वहीं उन्होंने सीएम योगी के लिए, वैसे तो इनका बुल्डोजर हमेशा तैयार रहता है लेकिन पेपर लीक वालों के लिए इनके बुल्डोजर और उसकी चाभी कहीं खो गई है। अखिलेश ने कहा कि सरकार किसान को उनकी कीमत नहीं दे पाई। इस सरकार ने वादा किया था, जब सत्ता में आएंगे तो चीनी मिल को फिर से चालू कर देंगे। लेकिन 10 साल में ये लोग चीनी मिल को खुलवा नहीं पाए। लेकिन हम वादा करते हैं हम किसानों का कर्ज माफ करेंगे। साथ ही उनको फसल और पैदावार की सही कीमत भी दिलवा देंगे। ये लड़ाई रोटी-कपड़ा और मकान की है।

Also Read