Maharajganj News : व्हाट्सएप पर पुलिस का फर्जी ग्रुप बनाकर ब्लॉक प्रमुख के पति ने की अभद्र टिप्पणी, दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज

UPT | महराजगंज सदर कोतवाली

Jun 26, 2024 11:36

महराजगंज में फर्जी पुलिस ग्रुप बनाकर अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने सदर ब्लॉक प्रमुख के पति समेत दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Maharajganj News : महराजगंज सदर कोतवाली क्षेत्र में व्हाट्सएप पर फर्जी पुलिस ग्रुप बनाकर उस पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। इस मामले में संजय यादव की तहरीर पर पुलिस ने सदर ब्लॉक प्रमुख के पति विवेक गुप्ता और डॉ. आनंद गुप्ता के खिलाफ व्हाट्सएप ग्रुप पर अपशब्दों का प्रयोग करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला 
कोतवाली थाना क्षेत्र के सोनरा निवासी संजय यादव ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 11 जून को दोपहर ढाई बजे वह अपने घर पर बैठकर व्हाट्सएप ग्रुप पर मैसेज देख रहा था। ओपी बागापार पुलिस नाम से कुछ लोग ग्रुप चला रहे हैं। उसी ग्रुप में गांव के ही निवासी डॉ. आनंद गुप्ता व ब्लॉक प्रमुख के पति विवेक गुप्ता ने मेरे खिलाफ अभद्र टिप्पणी पोस्ट कर दी। जिसमें मेरा नाम लेते हुए लिखा गया कि सोनरा गांव के चौराहे पर मुझे लात-घूंसों से मारा-पीटा जाएगा। भविष्य में मेरे साथ ऐसी घटना करने की धमकी भी दी गई। आरोपी फर्जी तरीके से ओपी बागापार पुलिस ग्रुप के नाम से व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर लोगों का शोषण कर रहे हैं।

मामले की जांच की जा रही
कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राहुल शुक्ला ने बताया कि तहरीर के आधार पर आनन्द गुप्ता व इंजीनियर विवेक गुप्ता के विरुद्ध आईपीसी की धारा 500, 504, 506, 66D के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Also Read