Maharajganj News : चोरी की तीन बाइक के साथ दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, नेपाल में बेचने के फिराक में थे

UPT | पुलिस की गिरफ्त में बाइक चोरी के आरोपी।

Sep 10, 2024 18:41

पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीणा ने बताया कि पकड़े गए दोनों शातिर बदमाश गोरखपुर और सिद्धार्थनगर जिले के हैं। उन पर पहले से भी कई मुकदमे दर्ज हैं। दोनों महराजगंज समेत आसपास के जिलों से गाड़ी चोरी कर नेपाल भेजा करते थे। इन बदमाशों को...

Maharajganj News : खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है, जहां पुलिस ने बरगदवा थाना क्षेत्र के भारत-नेपाल सीमा के एसएसबी रोड पर चोरी की तीन बाइक के साथ दो शातिर अंतर्जनपदीय बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने बताया कि चोरी की बाइक नेपाल ले जाने की फिराक में थे। नेपाल में फर्जी कागज बनवाकर उन्हें इस बाइक के एवज में मोटी रकम मिलती। 

कई जिलों से चुराते थे बाइक
पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीणा ने बताया कि पकड़े गए दोनों शातिर बदमाश गोरखपुर और सिद्धार्थनगर जिले के हैं। उन पर पहले से भी कई मुकदमे दर्ज हैं। दोनों महराजगंज समेत आसपास के जिलों से गाड़ी चोरी कर नेपाल भेजा करते थे।

मुखबिर की सूचना पर की गई गिरफ्तारी
इन बदमाशों को आज बरगदवा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर भारत-नेपाल सीमा के एसएसबी रोड से चोरी की तीन बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। ये बदमाश यहां से बाइक चोरी करके नेपाल लेजाकर उसे बेच देते थे, और इस बार भी बाइक चोरी करने के बाद उसे नेपाल लेजाकर बेचना था।

Also Read