Gorakhpur News : गोरखपुर में दिनदहाड़े युवक की निर्मम हत्या, पुरानी रंजिश का शक

UPT | symbolic

Jul 13, 2024 20:39

कुछ अज्ञात बदमाशों ने अजीम का पीछा किया और उसे दौड़ा-दौड़ाकर चाकुओं से वार किया। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह हत्या पुरानी रंजिश का नतीजा हो सकती है...

Gorakhpur News : गोरखपुर शहर के राजघाट इलाके में शनिवार की शाम एक घटना ने सभी को डरा दिया। तुर्कमानपुर कब्रिस्तान की गली में एक युवक को बेरहमी से चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया। मृतक की पहचान स्थानीय निवासी अजीम के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए घटनास्थल को सील कर दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अधिकारियों ने बताया कि मामले की गहन जांच की जा रही है।

 गली में दौड़ा कर मारा चाकू
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कुछ अज्ञात बदमाशों ने अजीम का पीछा किया और उसे दौड़ा-दौड़ाकर चाकुओं से वार किया। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह हत्या पुरानी रंजिश का नतीजा हो सकती है, हालांकि पुलिस अभी सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

पुलिस जांच में जुटी
पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है। अधिकारियों का कहना है कि वे संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान करने और उन्हें ट्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच, इलाके में तनाव का माहौल है और अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। स्थानीय नागरिकों ने सुरक्षा बढ़ाने और अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि वे जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करेंगे और न्याय सुनिश्चित करेंगे।

Also Read