गोरखपुर पहुंचे समाज कल्याण मंत्री : अखिलेश यादव पर साधा निशाना, बोले- मुंगेरीलाल की तरह सपने देखना बंद करें

UPT | समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण सोमवार को गोरखपुर पहुंचे

Sep 16, 2024 13:42

उत्तर प्रदेश के समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण ने सोमवार को गोरखपुर का दौरा किया, जहां उन्होंने विभागीय कार्यों की समीक्षा के साथ-साथ राजनीतिक बयान भी दिए। मंत्री ने गोरखपुर के सर्किट हाउस में एक महत्वपूर्ण बैठक की अध्यक्षता की, जिसमें समाज कल्याण विभाग द्वारा निर्मित किए जा रहे छात्रावासों की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया गया।

Gorakhpur News : उत्तर प्रदेश के समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण सोमवार को गोरखपुर पहुंचे। समाज कल्याण मंत्री ने गोरखपुर के सर्किट हाउस में समाज कल्याण विभाग द्वारा बनाए जा रहे छात्रावास की गुणवत्ता को लेकर इंजीनियरों और अधिकारियों के साथ बैठक की और अधिकारियों को शासन के निर्देशों का पालन करने के तरीके से अवगत कराया। उन्होंने छात्रावास की गुणवत्ता को मजबूत करने के लिए मुख्यमंत्री द्वारा दिए जा रहे निर्देशों से भी अधिकारियों को अवगत कराया।

अखिलेश यादव पर तीखा प्रहार किया
समीक्षा बैठक के बाद, असीम अरुण ने मीडिया से बातचीत की, जिसमें उन्होंने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तीखा प्रहार किया। मंत्री ने कहा, "अखिलेश यादव जिस प्रकार की बयानबाजी कर रहे हैं, उससे उत्तर प्रदेश की जनता निश्चित रूप से नाराज है और आने वाले उपचुनावों में उन्हें इसका सबक सिखाएगी।" उन्होंने अखिलेश यादव को "मुंगेरीलाल" की उपमा देते हुए कहा कि वे व्यर्थ के सपने देखना बंद करें।

असीम अरुण ने 2017 के विधानसभा चुनावों का उल्लेख करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के शासनकाल में "लड़के हैं, गलती हो जाती है" जैसी मानसिकता के कारण ही उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा सरकार का गठन हुआ। उन्होंने अखिलेश यादव द्वारा मठाधीशों को माफिया से जोड़ने के आरोप को भी खारिज किया।

भाजपा सभी 10 सीटों पर अपना परचम लहराएगी
आगामी उपचुनावों के संदर्भ में, मंत्री ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी सभी 10 सीटों पर विजय प्राप्त करेगी। उन्होंने कहा, "जनता कानून का राज चाहती है, न कि गुंडों और माफियाओं का। इसीलिए वे भाजपा को चुनेंगे।" असीम अरुण ने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता अब विकास और सुशासन चाहती है, जो केवल भाजपा के नेतृत्व में संभव है।

देवरिया के लिए रवाना हुए मंत्री
गोरखपुर में अपने कार्यक्रम को संपन्न करने के बाद, समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण देवरिया जिले के लिए रवाना हो गए। वहां वे जिला अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और विभागीय योजनाओं की प्रगति की समीक्षा करेंगे। यह दौरा प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के क्रियान्वयन को सुनिश्चित करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम माना जा रहा है। 

Also Read