देवरिया में युवक की हत्या : रात को गया था दावत खाने, सुबह खेत में मिली लाश

फ़ाइल फोटो | चंदन गौतम

Sep 18, 2024 00:50

चंदन ने कल शाम को घर से बाहर जाने की जानकारी दी थी, लेकिन जब वह रात भर घर नहीं आया, तो उसके परिवार वाले परेशान हो गए। आज सुबह अकटहिया गांव के पास एक खेत में स्थानीय लोगों ने उसका शव देखा...

Short Highlights
  • देवरिया में युवक की हत्या
  • रात में दोस्त के यहां दावत खाने गया था
  • सुबह खेत में शव मिलने से मचा हड़कंप
Deoria News : उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रूद्रपुर कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या की घटना सामने आई है। मृतक युवक चंदन गौतम को उसके दोस्तों ने दावत के लिए बुलाया था। चंदन ने कल शाम को घर से बाहर जाने की जानकारी दी थी, लेकिन जब वह रात भर घर नहीं आया, तो उसके परिवार वाले परेशान हो गए। आज सुबह अकटहिया गांव के पास एक खेत में स्थानीय लोगों ने उसका शव देखा और पुलिस को सूचना दी।

रात को घर से निकला फिर नहीं लौटा
जानकारी के अनुसार, अमौनी खास निवासी चंदन गौतम (24) अपने घर से यह कहकर निकला था कि वह महाराजगंज में एक दोस्त के घर भोजन के लिए जा रहा है। चंदन अपनी मोटरसाइकिल (नंबर यूपी 52 बी वाई 8005) से निकला था। जब देर रात तक चंदन घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने फोन पर संपर्क किया, लेकिन चंदन का फोन नहीं लगा। 


 
रिश्तेदार के फोन पर आया मैसेज
वहीं कुछ देर बाद, चंदन के दूर के रिश्तेदार ममेरे भाई विकास के फोन पर चैट के जरिए एक मैसेज आया कि उसकी जान को खतरा है और 2 हजार रुपये की जरूरत है। विकास ने इसकी जानकारी परिजनों को दी तो परिवार ने तुरंत उसकी तलाश शुरू की, लेकिन चंदन का कोई पता नहीं चला। जिसके बाद, अगली सुबह चंदन का शव अकटहिया गांव के प्राइमरी स्कूल के पास मिला।

पुलिस कर रही मामले की जांच
लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीएम मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि हत्या का मामला आपसी रंजिश से जुड़ा प्रतीत हो रहा है। पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है और परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की जाएगी।
ये भी पढ़ें- जाली मेडिकल डिग्री रैकेट का खुलासा : मुख्य आरोपी फरार, पुलिस ने गिरोह के 3 सदस्यों को किया गिरफ्तार

Also Read