झांसी में ट्रक हादसा : तेज रफ्तार का कहर, ड्राइवर फंसा

UPT | पुलिस रेस्क्यू करते हुए

Jun 01, 2024 02:16

झांसी के पूंछ थाना क्षेत्र में दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक ड्राइवर ट्रक में फंस गया। पुलिस ने घायल ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

Jhansi News : रफ्तार का कहर रोकने में नाकाम रहे दो ट्रक चालकों ने आज पूंछ थाना क्षेत्र में एक भीषण हादसे को जन्म दे दिया। आपस में भिड़े इन ट्रकों में से एक का ड्राइवर बुरी तरह फंस गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई है।

ड्राइवर अपनी सीट में ही फंस गया
यह हादसा पूंछ थाना क्षेत्र के [हादसे का स्थान] के पास हुआ। बताया जा रहा है कि दो ट्रक हादसे का कारण के चलते आपस में भिड़ गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक ट्रक का ड्राइवर अपनी सीट में ही फंस गया।

पुलिस ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। घायल ड्राइवर को निकालने के लिए जेसीबी की मदद भी ली जा रही है। वहीं, हादसे के कारण मौके पर भारी जाम लग गया है। पुलिस यातायात को सुचारू रूप से चलाने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने दोनों ट्रकों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। घायल ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसकी हालत बताई जा रही है।

Also Read