झांसी पुलिस ने किया एनकाउंटर : 50 लाख की लूट की साजिश रचने वाला बदमाश पैर में गोली लगने से घायल

सोशल मीडिया | झांसी में 50 लाख की लूट की साजिश रचने वाले बदमाश का एनकाउंटर, एक गिरफ्तार

Oct 01, 2024 05:56

झांसी में पुलिस ने डबरा ज्वेलरी लूट की साजिश रचने वाले हिस्ट्रीशीटर सद्दाम को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। एक महीने पहले पुलिस पर फायरिंग करने वाले इस बदमाश के पास से चोरी की बाइक और तमंचा बरामद हुआ है।

Jhansi News : झांसी पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए डबरा में 50 लाख की ज्वेलरी लूट की साजिश रचने वाले हिस्ट्रीशीटर सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार रात को स्वाट टीम ने मुखबिर की सूचना पर सद्दाम की घेराबंदी की थी। पुलिस को देखकर सद्दाम ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई। इस मुठभेड़ में सद्दाम के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया।

एक महीने पहले की घटना का था आरोपी
गौरतलब है कि सद्दाम एक महीने पहले दतिया में पुलिस पर फायरिंग कर फरार हो गया था। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी। सोमवार रात को मिली सूचना के आधार पर स्वाट टीम ने सद्दाम को ढिकौली तिराहे पर घेर लिया।

चोरी की बाइक और तमंचा बरामद
सद्दाम के पास से पुलिस ने चोरी की बाइक, एक तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं। सद्दाम के खिलाफ यूपी और एमपी में कुल 14 मुकदमे दर्ज हैं, जिनमें हत्या, हत्या का प्रयास, लूट और चोरी जैसे गंभीर अपराध शामिल हैं।

डबरा में 50 लाख की लूट की थी योजना
पुलिस के अनुसार, सद्दाम और उसके साथी डबरा में एक ज्वेलरी शॉप को लूटने की योजना बना रहे थे। इस लूट में उन्हें 50 लाख रुपये की ज्वेलरी मिलने की उम्मीद थी।

सीओ सदर ने दी जानकारी
सीओ सदर स्नेहा तिवारी ने बताया कि पुलिस ने सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया है और उसके साथियों की तलाश जारी है।
 

Also Read