प्रेम-प्रसंग में ले ली जान : लेखपाल ने शादी करने से मना किया, तो टीचर ने खाया जहर

UPT | टीचर ने प्रेम-प्रसंग में धोखा मिलने पर दी जान

Mar 02, 2024 14:07

झांसी की एक सरकारी स्कूल की टीचर ने प्रेम-प्रसंग में धोखा मिलने पर अपनी जान दे दी। दरअसल प्रेमी लेखपाल ने उससे शादी करने से मना कर दिया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Short Highlights
  • लेडी टीचर ने किया सुसाइड
  • प्रेम-प्रसंग में आहत होकर दी जान
  • लेखपाल ने शादी करने के किया था मना
Jhansi News : झांसी में एक सरकारी हाई स्कूल की अध्यापिका ने सुसाइड कर लिया। उसके एक लेखपाल से प्रेम संबंध थे। लेकिन रिश्ते के 10 साल बाद उसने युवती से शादी करने से मना कर दिया। इससे आहत होकर युवती ने जहर खा लिया। घटना की जानकारी लगते ही परिवार के लोग उसे तुरंत अस्पताल पहुंचे, लेकिन युवती को बचाया नहीं जा सका।

10 साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग
दरअसल झांसी में एक लेडी टीचर के सदर तहसील में पदस्थ लेखपाल के साथ प्रेम संबंध थे। 10 साल तक दोनों के बीच सब ठीक रहा, लेकिन इसके बाद लेखपाल ने युवती से शादी करने से मना कर दिया। लेकिन 8 महीने पहले ही लेखपाल ने दूसरी युवती से शादी कर ली। यह सुनते ही लेडी टीचर डिप्रेशन में आ गई। उसने तब इसकी शिकायत पास के थाने में कर दी थी।

शादी के बाद भी जारी रहा दोनों का रिश्ता
जानकारी के मुताबिक पुलिस ने उस समय दोनों पक्षों को बुलाकर समझौता करवा दिया था। लेकिन लेखपाल ने इसके बाद भी युवती से बातचीत जारी रखी। आरोप है कि उसने युवती से कहा कि वह अपनी पत्नी को तलाक देकर जल्द ही उससे शादी कर लेगा। लेकिन एक दिन फिर अचानक उसने शादी से साफ-साफ इंकार कर दिया। घटना के आहत होकर युवती ने जहर खाकर अपनी जान दे दी।

2021 में टीचर बनी थी युवती
बताया जा रहा है कि युवती की नौकरी गांव के सरकारी स्कूल में 2021 में लगी थी। लेकिन युवक 2015 में लेखपाल बन गया था। युवती के परिवार ने सदर थाने में लेखपाल के खिलाफ तहरीर दी है। युवती की छोटी बहन ने बताया कि युवती की ड्यूटी बोर्ड परीक्षा में लगी थी। शुक्रवार को छुट्टी होने पर वह मार्केट से कुछ सामान लाई थी। इसके बाद वह अपने कमरे में यह कहकर चली गई कि कोई उसे परेशान न करे। लेकिन थोड़ी ही देर में वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी। परिवार के पूछने पर उसने बताया कि उसने जहर खा लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read