पत्नी की बेवफाई का पर्दाफाश : बड़े सेठ के साथ पकड़ी गई पत्नी, पति ने उठाया चौंकाने वाला कदम!

UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

Jul 07, 2024 00:59

पत्नी कपड़ों की दुकान चलाती थी और पति फेरी लगाता था। पति के जाते ही पत्नी अपने प्रेमी से मिलने पहुंच जाती थी। अचानक पति वापस आ गया और उसने अपनी पत्नी को प्रेमी की बाहों में देख लिया। वह पत्नी की बेवफाई बर्दाश्त नहीं कर सका और जहर खाकर खुदकुशी कर ली। उधर, पत्नी ने अपने ऊपर लगे सभी आरोप सिरे से नकार दिए।

Jhansi News : हमीरपुर के राठ थाना क्षेत्र स्थित ग्राम मजगुवां निवासी राजेन्द्र (35) पुत्र रामरतन कपड़े बेचने के लिए गांव-गांव फेरी लगाता था। उसके छोटे भाई योगेन्द्र के अनुसार उसका बड़ा भाई राजेन्द्र राठ में किराए से रहता था। वह फेरी लगाते थे तो भाभी राठ में ही कपड़ों की दुकान चलाती थीं। लगभग दो वर्ष पहले भाभी के एक साड़ी का कारोबार करने वाले सेठ से प्रेम सम्बन्ध हो गए। वह उसकी भाभी से लगभग 20 साल बड़ा है। राजेन्द्र के जाते ही आए दिन उसकी भाभी अपने प्रेमी से मिलने चली जाती थी।

पत्नी को प्रेमी की बाहों में देखा
उधर, ग्राम मजगुवां के राठ थाना क्षेत्र में घटित हुई एक अत्याचारिक घटना में, पति ने अपनी पत्नी को प्रेमी की बाहों में देखा और इस बेवफाई को बर्दाश्त नहीं कर पाकर उसने जहर खाकर दे दी अपनी जान। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

देवर का आरोप - 'भाभी के बड़े सेठ से प्रेम सम्बन्ध'
राठ थाना क्षेत्र के गांव मझगुवां में एक अजीबोगरीब मामले में, देवर ने अपनी भाभी पर 'भाभी के बड़े सेठ से प्रेम सम्बन्ध' का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

भाई के जाने के बाद प्रेमी से मिलने चली जाती थी भाभी
एक विवाद से भरे हालात में, राठ थाना क्षेत्र की ग्राम मझगुवां में देवर के जाने के बाद, उसकी भाभी ने अपने प्रेमी से मिलने के लिए जाने का फैसला किया था। परिवार में तनाव बढ़ गया और इसके बाद हुए घटनाक्रमों में समेत, अब पुलिस ने जांच में जुटा है। 

Also Read