Jhansi News : झांसी में दिल दहला देने वाला हादसा! स्कूल वैन पलटी, 21 बच्चे फंसे, कई घायल

UPT | स्कूल वैन पलटी।

Aug 09, 2024 02:06

झांसी में एक दिल दहला देने वाली घटना में स्कूली बच्चों से भरी एक वैन नहर में जा गिरी। इस हादसे में कई बच्चे घायल हो गए। बताया जा रहा है कि वैन ड्राइवर की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ।

Jhansi News : झांसी के बड़ागांव में गुरुवार को एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ जब एक स्कूल वैन अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। वैन में सवार 21 बच्चों में से 5 गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने शीशा तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला।

हादसे का कारण
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, वैन मध्य प्रदेश के ओरछा थाना क्षेत्र के घटवाहा गांव से बच्चों को लेकर बड़ागांव के सरस्वती ज्ञान मंदिर स्कूल जा रही थी। दुनारा गांव के पास सामने से आ रही एक स्कूल बस के कारण ड्राइवर वैन को नियंत्रित नहीं कर पाया और वैन नहर में जा गिरी।

बच्चों की हालत
हादसे में कक्षा एक की छात्रा सौम्या, कुमकुम, नैंसी, छात्र प्रिंस और कक्षा दो की छात्रा परिधि घायल हुई हैं। घायल बच्चों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया है।

पुलिस की कार्रवाई
घटना की सूचना मिलते ही बड़ागांव थानाध्यक्ष अनुज गंगवार मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य में जुट गए। उन्होंने खुद बच्चों को गोद में उठाकर दुलार किया। पुलिस ने मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ग्रामीणों की बहादुरी
हादसे के बाद ग्रामीणों ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बच्चों को वैन से बाहर निकाला। उनकी बहादुरी के कारण कई बच्चों की जान बच गई।

Also Read