Jhansi News : नवविवाहिता ससुराल से लापता! पिता का आरोप… ससुराल वालों ने रची खौफनाक साजिश

UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

Jun 23, 2024 12:05

झांसी में एक महीने पहले दुल्हन बनकर ससुराल पहुंची युवती 5 दिन से लापता है। युवती के पिता ने अनहोनी की आशंका जताते हुए। ससुराल वालों पर कार्रवाई की मांग की है।

Jhansi News : कस्बा थाना बम्होरी कलां, जिला टीकमगढ़ (मप्र) निवासी लियाकत पुत्र रहमान शाह ने कोतवाली में दिए प्रार्थना-पत्र में बताया कि उन्होंने अपनी पुत्री की शादी एक महीने पहले ढिमलोंनी मोजा निवासी से मुस्लिम रीति-रिवाज से की थी। शादी के बाद वह और उसका परिवार अक्सर अपनी पुत्री से फोन पर बातचीत करते रहते थे, लेकिन पिछले पांच दिनों से जब वह अपनी बेटी से बात नहीं कर पाए तो उन्होंने दामाद से पूछताछ की।

ये है पूरा मामला
दामाद ने फोन पर बताया कि उनकी पत्नी मायके के एक युवक के साथ भाग गई है। यह सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने अपने पड़ोसी युवक से पूछताछ की, जिस पर युवक ने भागने से साफ इनकार कर दिया और कहीं भी कहने के लिए राजी हो गया।

रटा-रटाया जवाब मिला
इसके बाद लियाकत अपने पड़ोसी युवक और परिजनों के साथ देर रात मऊरानीपुर स्थित अपनी बेटी की ससुराल पहुंचे। वहां उन्हें रटा-रटाया जवाब मिला। जब उन्होंने युवक को सामने किया तो दामाद और ससुराल वालों की बोलती बंद हो गई और वे कुछ भी बताने में टालमटोल करने लगे।

ससुराल वालों पर लिखाया मुकदमा 
इस घटना से पुत्री के पिता और उनके साथियों को शक हुआ और वे कोतवाली पहुंचे। उन्होंने अपनी बेटी को ससुराल वालों द्वारा लापता किए जाने और उसके साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए दामाद, ससुर, सास, नंदोई और ननद के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए अपनी बेटी की बरामदगी की गुहार लगाई। 

Also Read