Jhansi News : दूल्हे ने मांगी बीयर, दुल्हन ने किया इनकार, पढ़िये मारपीट के बाद क्या हुआ... 

सोशल मीडिया | शादी समारोह में दूल्हे के बीयर की डिमांड के बाद हंगामा।

Apr 23, 2024 12:05

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के कोतवाली इलाके में एक शादी समारोह में जमकर हंगामा हुआ। दूल्हे पक्ष ने बारातियों के स्वागत के लिए बीयर की मांग की, जिससे नाराज होकर दुल्हन ने शादी से इनकार...

Short Highlights
  • दहेज और शराब के लिए टूटी शादी।
  • मारपीट के बाद दोनों पक्षों ने दर्ज कराए मुकदमे।

 

Jhansi News : उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के कोतवाली इलाके में एक शादी समारोह में जमकर हंगामा हुआ। दूल्हे पक्ष ने बारातियों के स्वागत के लिए बीयर की मांग की, जिससे नाराज होकर दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर बहसबाजी और मारपीट हुई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया।

मांगी बीयर, टूटी शादी
जानकारी के अनुसार, नई बस्ती मोहल्ले की रहने वाली एक युवती की शादी सीपरी बाजार के पाल कॉलोनी के रहने वाले युवक के साथ तय हुई थी। रविवार को जब बारात आने लगी तो दूल्हे पक्ष ने बारातियों के स्वागत के लिए बीयर और 8 लाख रुपये नकद की मांग रख दी। यह सुनकर दुल्हन भड़क गई और उसने शादी से इनकार कर दिया।

मारपीट के बाद पुलिस का दखल
दुल्हन के शादी से इनकार करने पर दोनों पक्षों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। देखते ही देखते मामला मारपीट तक पहुंच गया। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह मामला शांत कराया।

दोनों पक्षों ने दर्ज कराए मुकदमे
मारपीट की घटना के बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ कोतवाली में मुकदमे दर्ज कराए हैं। लड़के पक्ष का आरोप है कि उनके साथ मारपीट की गई है, वहीं लड़की पक्ष का आरोप है कि दूल्हे ने दुल्हन को थप्पड़ मारा था। पुलिस दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Also Read