झांसी में आत्महत्या : युवक ने फांसी के फंदे से लटक कर दी जान, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव 

UPT | मृतक का भाई

Feb 23, 2024 22:45

बिजौली में एक युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। जवान बेटे की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मच गया। मृतक ने आत्महत्या...

Jhansi News : बिजौली में एक युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। जवान बेटे की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मच गया। मृतक ने आत्महत्या जैसा कदम किन करणों के चलते उठया इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह है पूरा मामला
आपको बता दें कि यह मामला जनपद झांसी के प्रेमनगर थानान्तर्गत बिजौली का है, जहां 22 वर्षीय मोनू ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। मृतक अपनी मां के साथ रहता था, मृतक के बड़े भाई सोनू से बात करने पर पता चला कि उसका छोटा भाई मोनू मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। जानकारी के अनुसार मोनू और उसकी मां ने शाम को खाना खाया। इसके बाद मां-बेटे अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। सुबह जब मोनू कमरे से बाहर नहीं निकला तो मां चितित हुई। उसने जाकर देखा तो वह कमरे में फांसी से लटक रहा था। इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर कब्जे में लिया। इसके बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Also Read