Jhansi News : झांसी में मटकी फोड़ की तैयारी के दौरान उतरा करंट, युवक की मौत, दो घायल

UPT | युवक की मौत के बाद दुखी परिजन।

Sep 05, 2024 00:51

झांसी के गुरसराय थाना क्षेत्र के सेमरी गांव में मंगलवार को एक दिल दहलाने वाली घटना में मटकी फोड़ कार्यक्रम की तैयारी के दौरान बिजली के झटके से एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से झुलस गए।

Jhansi News : झांसी के गुरसराय थाना क्षेत्र के सेमरी गांव में मंगलवार को एक दिल दहलाने वाली घटना हुई। गांव में होने वाले मटकी फोड़ कार्यक्रम की तैयारी के दौरान बिजली के तार से छू जाने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से झुलस गए।

ये है पूरा मामला
मृतक की पहचान देवेंद्र अहिरवार (38) के रूप में हुई है। बताया जाता है कि देवेंद्र अपने दोस्तों राहुल (30) और खरगोले (32) के साथ गांव के तालाब के पास होर्डिंग लगा रहे थे। इसी दौरान 11केवी का बिजली का तार टूटकर होर्डिंग से छू गया और तीनों लोग करंट की चपेट में आ गए।

रास्ते में ही उसकी मौत हो गई
स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के बाद गांव में चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने बिजली बंद कराई और तीनों घायलों को गुरसराय सीएचसी पहुंचाया। जहां से देवेंद्र को गंभीर हालत में झांसी रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

मृतक के परिवार में पसरा मातम
देवेंद्र अहिरवार की मौत से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। उनके परिवार में पत्नी ममता और तीन बच्चे हैं। बेटी स्वेता (18), गौरी (16) और बेटा राज (14) अभी पढ़ाई कर रहे हैं। देवेंद्र अपने परिवार का एकमात्र कमाने वाला सदस्य था।

मटकी फोड़ कार्यक्रम रद्द
देवेंद्र की मौत के बाद गांव में मातम का माहौल है। गांव के लोगों ने 5 सितंबर को होने वाले मटकी फोड़ कार्यक्रम को रद्द कर दिया है।

प्रशासन का जायजा
घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Also Read