Kanpur News : भेड़ चराते समय गंगा में गिरा चरवाहा, कड़ी मशक्क्त के बाद गोताखोरों ने शव निकाला... 

UPT | हादसे के बाद गमगीन परिजन।

Sep 18, 2024 16:38

कानपुर जनपद के चौबेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगा किनारे स्थित बरुआ गांव में भेड़ चराने गया चरवाहा युवक पैर फिसलने से अचानक से गंगा में गिर गया। गंगा में ऊफान के चलते चरवाहा देखते ही देखते डूब गया। युवक...

Kanpur News : कानपुर जनपद के चौबेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगा किनारे स्थित बरुआ गांव में भेड़ चराने गया चरवाहा युवक पैर फिसलने से अचानक से गंगा में गिर गया। गंगा में ऊफान के चलते चरवाहा देखते ही देखते डूब गया। युवक को डूबता देख ग्रामीणों ने शोर मचाया। घाट किनारे मौजूद तैराकों व गोताखोर ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला। 

ये है पूरा मामला
कानपुर देहात के रसूलाबाद निवासी 37 साल का उमाशंकर अपने पिता रामकिशन के साथ भेड़ चराने के लिए एक महीने पहले बरुआ गांव में पिता, पत्नी शीलम, बेटी सृष्टि व बेटा अर्पित के साथ आया था। परिजनों के अनुसार मंगलवार देर शाम गंगा किनारे भेड़ चराने के दौरान एक भेड़ का बच्चा बीमारी के चलते मर गया था। उसे गंगा में प्रवाहित करने के दौरान उमाशंकर का पैर फिसल गया और देखते ही देखते वो गंगा में डूब गया। शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने गोताखोर व स्थानीय पुलिस को सूचना दी। 
 
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
सूचना पर पहुंचे गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद उमाशंकर के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Also Read