Kanpur News : चोर ने बाबा को प्रणाम कर जल चढ़ाया, फिर मंदिर से तांबे का कलश ले गया... 

UPT | चोर ने बाबा को प्रणाम कर जल चढ़ाया, फिर मंदिर से ले गया तांबे का कलश।

Sep 18, 2024 17:26

कानपुर के नबाबगंज में चोरी का एक वीडियो सामने आया है। चोरी करने आए बदमाश ने मंदिर में लगे तांबे का कलश चुराकर फरार हो गया। इलाके के लोग जब सुबह मंदिर में पूजा करने पहुचे और मंदिर में भगवान शिव...

Kanpur News : कानपुर के नबाबगंज में चोरी का एक वीडियो सामने आया है। चोरी करने आए बदमाश ने मंदिर में लगे तांबे का कलश चुराकर फरार हो गया। इलाके के लोग जब सुबह मंदिर में पूजा करने पहुचे और मंदिर में भगवान शिव के ऊपर लगा तांबे का कलश गायब देखा, तो हड़कंप मच गया। घटना के बाद मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा गया तो मामले की जानकारी हुई। इलाकाई लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के अधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला
शहर के नावबगंज में इलाके में चोरी की अजब-गजब वारदात सामने आई है। महाकालेश्वर मंदिर आजाद नगर में घुसे चोर ने भगवान को पहले प्रणाम कर जल चढ़ाया। इसके बाद तांबे का कलश चोरी कर फरार हो गया। इतना ही नहीं, चोर ने घंटा भी चुराने का प्रयास किया। लेकिन, वह असफल रहा। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आज सुबह इलाके के लोग मंदिर में पूजा करने पहुचे तो तांबे का कलश नहीं दिखाई देने पर शोर मच गया। मोहल्ले के लोगों की भीड़ जमा हो गई। जब मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक किए गए तो चोरी की घटना को देखकर लोग हैरान हो गए। इलाकाई लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

Also Read