Bundelkhand Expressway : टैंकर से रगड़ते हुए निकला डंपर तो ​एक्सप्रेसवे पर आग का गोला बनकर दौड़ा, ड्राइवर की केबिन में जिंदा जलकर मौत

UPT | डंपर में लगी आग

Jun 14, 2024 23:19

औरैया में बुंदेलखंड एक्सप्रेस पर पौधों को पानी डाल रहे टैंकर से डंपर रगड़ते हुए निकला। जिससे डंपर के केबिन में आग लग गई। डंपर चालक की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं, परिचालक गंभीर रूप से झुलस गया। पुलिस ने परिचालक अस्पताल में भर्ती कराया है।

Auraiya News : यूपी के औरैया से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। शुक्रवार दोपहर बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर टैंकर पौधों पर पानी का छिड़काव कर रहा था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार डंपर पानी के टैंकर को रगड़ते हुए निकला। तेज धूप और भीषण गर्मी की वजह से चिंगारी निकली, और ड्राइवर के केबिन में आग लग गई। डंपर आग का गोला बनकर एक्सप्रेसवे पर दौड़ने लगा।

ड्राइवर का केबिन पूरी तरह से आग की चपेट में आ गया। जिसकी वजह से डंपर अनियंत्रित हो गया, और उसके टायर फट गए। इस दर्दनाक हादसे में ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं, परिचालक गंभीर रूप से झुलस कर केबिन के बाहर आकर गिरा।

पूरी तरह से जल गया शव
अछल्दा थाना क्षेत्र के आश गांव के सामने एक्सप्रेसवे 265 नंबर पर हादसा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही यूपीडा की एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई। इसके साथ फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी मौके पर पहुंची। फायर फाइटरों ने आग बुझाई, इसके साथ ही ड्राइवर के शव को केबिन से बाहर निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। वहीं परिचालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ग्रामीणों ने किया हंगामा
इस हादसे से नाराज ग्रामीणों ने एक्सप्रेसवे पर हंगामा करते हुए जाम लगा दिया। वहीं, अछल्दा पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया। पुलिस मृतक की शिनाख्त के प्रयास कर रही है। इसके साथ ही डंपर को क्रेन की मदद से किनारे किया गया। जिससे यातायात को दोबारा शुरू किया जा सके। 

Also Read