Auraiya Suicide : पति ने पत्नी को मारी गोली, उसके बचने पर खुद को उड़ाया, टूल बॉक्स में मिले जिंदा कारतूस

UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

May 29, 2024 00:35

औरैेया में सिरफिरे पति ने पहले पत्नी को गोली मारी। पत्नी किसी तरह से बच गई, तो उसने खुद को गाली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। 

Auraiya News : यूपी के औरैया से एक खौफनाक घटना प्रकाश में आई है। सोमवार देर शाम पत्नी को ससुराल लेने पहुंचे पति ने तमंचे से गोली मारी। लेकिन पत्नी किसी तरह से बच गई। इसके बाद युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने बाइक के टूल बॉक्स से चार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

क्या है पूरा मामला
बिधुना कोतवाली क्षेत्र के रतनपुर बंथरा गांव में विक्रम सिंह (40) ससुराल है। विक्रम के परिवार में पत्नी पूजा (35) और दो बच्चे हैं। विक्रम और पूजा की शादी 2009 में हुई थी। पूजा बीते एक मई को मायके आई थी। सोमवार शाम विक्रम पत्नी को लेने के लिए ससुराल पहुंचा था। उसने पत्नी से साथ में चलने के लिए कहा। जिसपर पत्नी ने घर में किसी के नहीं होने का हवाला देते हुए चलने से इंकार कर दिया। इससे नाराज पति ने बाइक से तमंचा निकाला, और पत्नी पर फायर कर दिया। ​पत्नी किसी तहर से बच गई। इसके बाद उसने खुद को गाली मार ली। जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है। 

Also Read