Kanpur News: घर से 300 मीटर दूर रक्तरंजित अवस्था मे मिला युवक का शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी

UPT | मृतक की फ़ाइल फ़ोटो

Oct 15, 2024 13:25

कानपुर के बाबूपुरवा थाना क्षेत्र में आज सुबह एक रक्तरंजित शव मिलने से हड़कंप मच गया।सुबह जब आसपास के लोगो ने शव देखा तो इलाके में अफरा तफरी फैल गई।जिसके बाद लोगो की भीड़ जमा हो गई।वही सूचना पर पॅहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही मामले की जांच में जुट गई।

Kanpur News: कानपुर के बाबूपुरवा थाना क्षेत्र में आज सुबह एक रक्तरंजित शव मिलने से हड़कंप मच गया।सुबह जब आसपास के लोगो ने शव देखा तो इलाके में अफरा तफरी फैल गई।जिसके बाद लोगो की भीड़ जमा हो गई।घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना पर पॅहुची पुलिस ने शव को देखा तो उसकी पहचान संतोष साहू के रूप में हुई जिसके बाद पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्र कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।वही मौक़े पर मौजूद परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

पेट्रोल पम्प के पास मिला युवक का शव
बता दें कि बगाही भट्ठा निवासी 42 वर्षीय संतोष साहू भवानी के नाम से अंडे, चावल का ठेला लगाता था। परिवार में पत्नी संजू और दो बेटे आर्यन और सनी हैं। संतोष के बड़े भाई देवी प्रसाद ने बताया कि पिछले 2 दिन से वह ठेला नहीं लगा रहा था। सोमवार रात 8 बजे घर से निकला था। लेकिन घर वापस नहीं लौटा। जब देर रात होने लगी तो परिजनों को चिंता हुई। वह लोग आसपास इलाकों में ढूंढने निकले। नाते रिश्तेदारी में भी पता किया लेकिन कोई जानकारी नहीं हुई। थक हार के वह लोग घर लौट आए। इसके बाद मंगलवार सुबह 6 बजे शोर मचा कि बाबूपुरवा में बंद पुत्तीलाल पेट्रोल पंप पर युवक का रक्त रंजित शव पड़ा है। इस सूचना पर जब परिजन मौके पर पहुंचे तो संतोष का शव देखकर उन लोगों के होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची बाबूपुरवा पुलिस और फोरेंसिक ने घटना के साक्ष्य जुटाए। आसपास लोगों से पूछताछ की।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद होगा खुलासा
पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। प्रथम दृष्टता पुलिस का कहना है, कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।वही रक्तरंजित शव देखकर पुलिस ने अंदाजा लगाया कि किसी भारी वस्तु से प्रहार कर वारदात को अंजाम दिया गया। इधर परिजनों का आरोप था कि उसकी इलाके के एक व्यक्ति से रंजिश चल रही थी। 1 अक्टूबर को उसने गालीगलौज मारपीट कर जाने से मारने की धमकी दी थी। जिसकी शिकायत बाबूपुरवा पुलिस से की गई थी।

Also Read