Kanpur Accident: डंपर-ट्राला के बीच फंसी कार के उड़े परखच्चे, पांच की मौत

UPT | घटना स्थल

Oct 14, 2024 14:07

कानपुर में दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जिसने भी यही दर्दनाक हादसा देखा वह हैरान रह गया। पुलिस ने रेसक्यू कर कार में फंसे शवों को बाहर निकाला।

Short Highlights
  • कानपुर हाईवे पर हुए सड़क हादसे में चार पीएसआईटी छात्रों की मौत हो गई।
  • जिसमें दो छात्राएं और दो छात्र और कार चालक की दर्दनाक मौत।
  • कानपुर-इटावा हाईवे पर लगा कई किलोमीटर लंबा जाम।
Kanpur News: यूपी के कानपुर से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। सोमवार को भौती हाइवे पर डंपर और ट्राला के बीच कार फंस गई। इस दर्दनाक हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से कार सवार लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला। इस दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

सचेंडी थाना क्षेत्र स्थित भौती हाईवे पर एक कार के आगे एक डंपर चल रहा था। डंपर ने अचानक ब्रेक लगा दी। जिसकी वजह से कार डंपर में जाकर टकरा गई। इसी दौरान कार के पीछे चल रहे सरिया लदे ट्राला ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसकी वजह से डंपर और ट्राला के बीच कार फंस गई। जिससे उसके परखच्चे उड़ गए।

इस दर्दनाक हादसे में चार मृतक पीएसआईटी के बताए जा रहे हैं। मृतकों में प्रतीक सिंह, गरिमा, सतीश, आयुषी और चालक विजय साहू शामिल है। नेशनल हाईवे पर हादसे की वजह से कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने पांचो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

Also Read