Kanpur News: मूकबधिर बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Oct 14, 2024 17:48

कानपुर के बाबू पुरवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पड़ोसी युवक ने मूकबधिर बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है।जिसके बाद पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा लिखकर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Kanpur News: कानपुर के बाबू पुरवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पड़ोसी युवक ने मूकबधिर बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है।आरोपी ने मासूम को घर में अकेला पाकर उसके मुंह में कपड़ा ठूस व कमरा बंद कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला।वही बच्ची के चीखने पर आवाज सुनकर मोहल्ले वालों ने देखा कि बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ था और आरोपी आपत्तिजनक हालत में था।जब तक मोहल्ले वालों ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की तब तक वह मौके से फरार हो गया।

मूकबधिर बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

बाबू पुरवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत परम पुरवा मिर्जा फैक्ट्री के पास रहने वाले युवक ने बताया कि वह घर के पास ही ज्वाला देवी चौराहे पर पत्नी के साथ पकोड़े का ठेला लगाता हैं। रोज की तरह रविवार को भी वह पत्नी के साथ अपने काम पर गया था।इस दौरान पड़ोसी युवक 25 साल के ताजबाबू ने अकेला पाकर बच्ची को दबोच लिया और दुष्कर्म किया।बच्ची मूकबधिर थी वह शोर नहीं मचा पाई।हालांकि उसके चीखने की आवाज सुनकर मोहल्ले वाले आ गए और देखा की बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूसा था और आरोपी आपत्तिजनक हालत में था। इसके बाद मोहल्ले वालों ने जब उसको पकड़ने की कोशिश की तब तक आरोपी लोगो को धक्का देकर मौके से फरार हो गया। जब घर वाले आए तो बच्ची रोती मिली। उसे अस्पताल लेकर गए जहां उसका इलाज जारी है। पुलिस को जानकारी दी पुलिस ने एक एक्सपर्ट को बुलाया इसके बाद वारदात का पता चला।

एसीपी बाबूपुरवा ने दी जानकारी
वही एसीपी बाबूपुरवा अंजलि विश्वकर्मा ने बताया आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो की धारा में एफआईआर दर्ज की गई है ।बच्ची को मेडिकल के लिए उर्सला एडमिट कराया गया है। उससे पूछताछ के लिए साइन लैंग्वेज एक्सपर्ट को बुलाया गया है।इसके साथ ही उसके परिवार के लोगों से बच्ची से पूछताछ करवाई जा रही है। जल्द ही आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेजा जाएगा।

Also Read