दर्दनाक हादसा: इटावा में तेज रफ्तार दो डंपर आपस में टकराए, चालक-परिचालक की मौत

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 06, 2024 18:39

इटावा के फर्रुखाबाद हाइवे पर दो डंपरो के बीच भिड़ंत हो गई। इसके बाद एक डंपर खंती में जाकर पलट गया। इस दर्दनाक हादसे में चालक और परिचालक की मौत हो गई।

Short Highlights
  • इटावा में दो डंपर आपस में टकराने के बाद खंती में गिरे।
  • इस दर्दनाक हादसे में चालक-परिचालक की मौत।
  • दोनों परिवारों में मचा कोहराम।
Etawah News: यूपी के इटावा से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। फर्रुखाबाद हाईवे पर शनिवार देररात दो डंपरों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। इसके बाद खंती में जाकर पलट गए। इस दर्दनाक हादसे में डंपर चालक और परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

शनिवार रात लगभग ढाई से तीन बजे के बीच पशु मेला बाजार के पास बेबर की तरफ से आ रहा डंपर सामने से आ रहे डंपर से टकरा गया। टक्कर इतनी तेज थी कि इटावा की तरफ जा रहा डंपर खंती में जा गिरा। आधी रात हाइवे से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

भिंड के रहने वाले हैं मृतक 
हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को केबिन से बाहर निकाला। हादसे में बेबर की तरफ से आ रहे डंपर चालक कृष्णकांत (32) और परिचालक लवकुश की मौत हो गई। इनकी पहचान भिंड गिजौरा सिमार गांव निवासी के रूप में हुई है। 

परिजनों को सुपुर्द किए गए शव 
पुलिस ने हादसे की सूचना परिजनों को दी तो परिवार में कोहराम मच गया। मृतकों के परिजन रविवार को इटावा स्थिति पोस्टमॉर्टम हॉउस पहुंचे। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। वहीं दोपहर बाद परिजन शव लेकर गांव के लिए रवाना हो गए।

Also Read