Farrukhabad Accident: अनियंत्रित ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, रासलीला मंडली के संचालक समेत दो की मौत, 15 लोग गंभीर रूप से घायल

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 27, 2024 13:59

फर्रुखाबाद में एक अनियंत्रित ट्रक ने पिकअप को पीछे से टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में रासलीला मंडली के संचालक और पिकअप चालक की मौत हो गई। जबकि हादसे में 15 लोग घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Short Highlights
  • ट्रक के टक्कर से रासलीला मंडली के संचालक-पिकअप चालक की मौत।
  • मंदिर के उद्घाटन से लौट रही थी रासलीला मंडली।
  • पुलिस ने घायलों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया।
Farrukhabad News: यूपी के फर्रुखाबाद से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। होरदोई जिले में शनिवार को एक मन्दिर का उद्घाटन समारोह था। इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया था। कार्यक्रम खत्म होने के बाद रासलीला मंडली के कलाकार पिकअप से वापस लौट रहे थे। इस दौरान बरेली-इटावा राष्ट्रीय राजमार्ग पर अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से पिकअप को टक्कर मार दी।

ट्रक की टक्कर लगते ही चीखपुकार मच गई। इस दर्दनाक हादसे के बाद स्थानीय लोग और राहगीरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकलवाया। पुलिस ने सभी घायलों को फर्रुखाबाद के लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने रासलीला मंडली के संचालक ओम प्रकाश (65) और पिकअप चालक को मृत घोषित कर दिया। रासलीला मंडली के संचालक मथुरा जिले के गोवर्धन थाना क्षेत्र स्थित माहरोली गांव के रहने वाले थे।बाकी घायलों का इलाज चल रहा है।जिसमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है।

Also Read