Kanpur News : छात्र से लगवाए पहले धार्मिक नारे फिर की पिटाई, उसके बाद किया ये काम....

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Oct 20, 2024 18:49

यूपी के कानपुर जिले के सेन थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक चौका देने वाला मामला सामने आया है।जहां स्कूल में पढ़ने वाले छात्र को उसके ही स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों ने बेरहमी से पीट दिया।वजह बस इतनी थी कि छात्रों ने पीड़ित छात्र से धार्मिक नारे लगवाए लेकिन पीड़ित छात्र के मना करने पर उसको पीट दिया।

Kanpur News : यूपी के कानपुर जिले के सेन थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक चौका देने वाला मामला सामने आया है।जहां स्कूल में पढ़ने वाले छात्र को उसके ही स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों ने बेरहमी से पीट दिया।वजह बस इतनी थी कि छात्रों ने पीड़ित छात्र से धार्मिक नारे लगवाए लेकिन पीड़ित छात्र के मना करने पर उसको पीट दिया।जिसके बाद उसने मजबूरी में नारे लगवाए साथ ही नारा लगाते हुए उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।जिसके बाद पीड़ित छात्र ने सेन थाना पहुच कर आरोपी छात्रों के खिलाफ लिखित तहरीर दी है।

छात्र से लगवाए धार्मिक नारे
कानपुर के सेन पश्चिमपरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत हरि गोपाल इंटर कॉलेज है।कॉलेज में पढ़ने वाले दसवीं के एक छात्र ने आज रविवार दोपहर सेन पश्चिम पारा थाने पहुंचकर पुलिस को एक तहरीर दी और तहरीर में बताया कि उनके स्कूल में पढ़ने वाले छात्र शिवम परिहार,रोहन सेंगर,उदय प्रताप समेत आधा दर्जन अज्ञात छात्रों ने उसके साथ जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट की। आरोप है कि छात्रों ने उसे धार्मिक नारे लगवाने के लिए कहा था। छात्र ने मना किया तो सभी ने उसे जमकर पीटा इसके बाद छात्र से धार्मिक नारे भी लगवाए ।इस दौरान छात्रों ने धार्मिक नारे लगाते हुए छात्र का वीडियो भी बनाया।इतने में आरोपियों का मन नहीं भरा तो उन्होंने छात्र का धार्मिक नारा लगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो वायरल कर दिया।हालांकि इस वायरल वीडियो की पुुुष्टि उत्तर प्रदेश टाइम्स नही करता है।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी
वीडियो वायरल होने पर पीड़ित छात्र ने आरोपी छात्रों के खिलाफ सेन पश्चिम पारा थाने पहुंच कर शिकायत की है। पुलिस ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। सेल पश्चिम पारा थाना प्रभारी गौतम सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में  है।तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।

Also Read