Kannauj News: प्रेमी के इशारे पर बेटी ने पिता का गलारेता, खाने में नींद की गोली, पूरे परिवार को खत्म करने का खौफनाक प्लान

UPT | मृतक के परिजन

May 22, 2024 09:48

कन्नौज में प्रेमी के उकसावे में आकर नाबालिग बेटी ने पिता की गलारेत कर हत्या कर दी। प्रेमी ने पूरे परिवार को खत्म करने की प्लानिंग की थी। लेकिन बड़े भाई की हत्या करते समय उसकी नींद खुल गई। जिससे पूरी घटना का खुलासा हो गया। 

Kannauj News: यूपी के कन्नौज से मंगलवार को एक खौफनाक घटना प्रकाश में आई थी। ग्राम पंचायत सचिव की घर के अंदर गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। मृतक का परिवार जांच में सहयोग नहीं कर रहा था। दरअसल नाबालिग प्रेमी के इशारे पर किशोरी ने पूरे परिवार को खाने में नींद की गोली मिलाकर बेहोश कर जान से मारने की प्लानिंग थी। बेटी ने पिता की गलारेत कर हत्या कर दी। वहीं, बड़े भाई पर हथौडे से हमला किया, तो उसकी नींद खुल गई। जिससे पूरे परिवार की जान बच गई।

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के करमुल्लापुर गांव में रहने वाले अजय पाल सिंह सौरिख ब्लॉक में वीडीओ (ग्राम विकास अधिकारी) के पद पर तैनात थे। परिवार में पत्नी मोनी दो बेटे सिद्धार्थ, अमन और बेटी के साथ रहते थे। अजय पाल सिंह सोमवार रात लगभग 11 बजे अपने कमरे में सोने गए थे। इसी दौरान अजय पाल सिंह की गलारेत कर हत्या कर दी गई थी।

इंटर की छात्रा है
अजय पाल की बेटी 12वीं क्लास की छात्रा है। उसका पड़ोस में रहने वाले लड़के से प्रेम संबंध थे, दोनों एक ही स्कूल में साथ में पढ़ते हैं। बहन के प्रेम संबंधों की जानकारी बड़े भाई सिद्धार्थ को हुई, तो पूरे परिवार ने उसे समझाया। इसके साथ ही उस पर पाबंदी लगा दी। इससे नाराज प्रेमी ने पूरे परिवार को खत्म करने का प्लान बनाते हुए उकसाया।

भिंडी की सब्जी में मिलाई थीं गोलियां
प्रेमी ने नींद की 10 गोलियां लाकर किशारी को दी। सोमवार रात उसने भिंडी की सब्जी और पूड़ी बनाई थी। भिंडी की सब्जी में नींद की गोलियां मिलाकर पूरे परिवार को खिला दी। खाना खाने के बाद पूरा परिवार बेहोशी की हालत में बेसुध होकर सो गया। सोमवार रात लगभग एक बजे किशोरी ने आरी में लगने वाली ब्लेड से पिता का गलारेत दिया।

भाई पर हथौड़े से हमला
दूसरे कमरे में मच्छरदानी लगाकर सो रहे बड़े भाई सिद्धार्थ पर हथौड़े से हमला कर दिया। हथौड़ा हाथ में लगने से सिद्धार्थ शोर मचाते हुए बहन से भिड़ गया। इस दौरान बहन ने ​सिद्धार्थ के कई जगह ​काट लिया। जिससे उसके शरीर में कई जगह पर चोटों के निशान आ गए। एसपी अमित कुमार आनंद के मुताबिक पूरे मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मंगलवार रात तक परिवार ने किसी तरह की तहरीर नहीं दी है। पुलिस नाबालिग प्रेमी—प्रेमिका को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
 

Also Read