Kannauj News : परिवार में कोई नहीं बना सहारा तो बुजुर्ग भाईयों ने ट्रेन से कटकर दी जान

UPT | रेलवे ट्रैक

May 28, 2024 01:25

कन्नौज में सगे बुजुर्ग भाईयो ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। दोनों भाईयों के शव के टुकड़े रेलवे ट्रैक पर बिखरे हुए मिले हैं। पुलिस सुसाइड को लेकर जांच कर रही है। वहीं, परिजनों का कहना है कि उनका कोई सहारा नहीं था। इसकी वजह से दोनों मानसिक रूप से परेशान रहते थे।

Kannauj News :: यूपी के कन्नौज से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। सोमवार को दो सगे भाईयों ने ट्रेन के आगे कूद कर जान देदी। दोनों भाईयों के शव पटरियों के बीच टुकड़ों में बिखर गए। पुलिस ने किसी तरह से शवों के टुकड़ों को इकठ्ठा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। जानकारी के मुताबिक दोनों सगे भाई अविवाहित थे। उनका सहारा कोई नहीं था, जिसकी वजह से परेशान रहते थे।

तालग्राम के पोखर गढ़ी निवासी सियाराम और श्रीकृष्ण तीन दिन पहले परिजनों को हरदोई जाने जाने की बात कह कर निकले थे। सोमवार को दोनों भाईयों के शव जसोदा चौकी क्षेत्र के रेलवे ट्रैक पर मिले हैं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने झोले में मिले आधार कार्ड से शिनाख्त की। पुलिस ने घटना की सूचना परिवारीजनों को दी।

परिजनों ने बताई वजह
मृतक भाईयों के परिजनों ने बताया कि दोनों भाई अविवाहित थे। इसके साथ ही परिवार में उनका कोई था। उन्हें अपने बुढ़ापे की चिंता सता रही थी। बुढ़ापे का कोई सहारा नहीं होने की वजह से दोनों मानसिक रूप से परेशान रहते थे। जिसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या कर दी।

पुलिस जांच में जुटी
वहीं, पुलिस का कहना है कि दोनों भाई दो दिन से जसोदा चौकी क्षेत्र में घूम रहे थे। ज​बकि दोनों हरदोई जाने की बात कह कर निकले थे। सोमवार को दोनों के शव रेलवे ट्रैक पर टुकड़ों के रूप में बरामद हुए हैं। फिलहाल पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है। 

Also Read