Kannauj News: काली नदी पुल पर मिला छात्रा का दुपट्टा-चप्पल, मां ने मोबाइल चलाने पर लगाई थी फटकार, SDRF का सर्च ऑपरेशन जारी

UPT | काली नदी

Oct 16, 2024 18:17

कन्नौज में मोबाइल चलाने पर 12वीं की छात्रा को फटकार लगा दी। इससे क्षुब्ध होकर छात्रा बिना बताए घर से कहीं चली गई। उसके चप्पल और दुपट्टा काली नदी पुल पर एक किनारे रखे मिले हैं। गोताखोरों और एसडीआरएफ की टीम छात्रा की तलाश में जुटी है।

Short Highlights
  • कन्नौज में 12वीं की छात्रा को मां ने मोबाइल चलाने से रोका था।
  • छात्रा बिना बताए घर से निकली।
  • छात्रा के चप्पल और दुपट्टा नदी के पुल पर रखे मिले।
Kannauj News: यूपी के कन्नौज से एक खौफनाक घटना सामने आई है। कन्नौज में 12वीं की छात्रा को मां ने मोबाइल चलाने को लेकर जमकर फटकार लगाई थी। इससे नाराज होकर छात्रा बिना कुछ बताए घर से कहीं चली गई। उसकी चप्पलें और दुपट्टा काली नदी के पुल पर किनारे रखे मिले हैं। जिसकी वजह से छात्रा के परिजन और ग्रामीण छात्रा के नदी में छलांग लगाने की आशंका जता रहे हैं। लापता छात्रा की तलाश में गोताखोरों और एसडीआरएफ की टीमें तलाश में जुटी हैं।

छिबरामऊ थाना क्षेत्र स्थित कुंवरपुर कंडोली गांव निवासी ब्रजेश कुमार की बेटी अनामिका (20) गांव स्थित इंटर कॉलेज में 12वीं की छात्रा है। अनामिका काफी देर से मोबाइल चला रही थी, इसी दौरान ने मां मंजू देवी ने मोबाइल चलाने से मना करते हुए जमकर फटकार लगा दी। मां की डांट से क्षुब्ध होकर छात्रा रात में बिना बताए कहीं चली गई। सुबह जब परिजनों को जानकारी हुई तो उनमे होश उड़ गए।

ग्रामीणों ने जताई आशंका 
परिजनों ने बेटी की तलाश शुरू की, उसकी सहेलियों और रिश्तेदारों से संपर्क किया। लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। छात्रा के पिता ने कोतवाली में बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई है। इस बीच किसी ग्रामीण ने बताया कि छात्रा की चप्पलें और दुपट्टा काली नदी पुल पर रखे मिले हैं। यह नजारा देख लोगों ने काली नदी में छलांग लगाने की आशंका को जताते हुए पुलिस अवगत कराया।

एसडीआरएफ की टीम तलाश में जुटी 
कोतवाली प्रभारी सचिन कुमार सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने गोताखोरों को बुलाकर छात्रा की तलाश शुरू कराई। इसके बाद एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। एसडीआरएफ की टीम ने 10 किलोमीटर पूर्व और 10 किलोमीटर पश्चिम की दिशा में छात्रा की तलाश की। लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला। 

Also Read