Kanpur News : दशहरा मेला देखने गई मासूम के साथ पड़ोसी युवक ने किया रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Oct 13, 2024 23:22

कानपुर कमिश्नरेट की अरौल थाने की पुलिस टीम ने रेप के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने दशहरे मेले के दिन 5 साल की मासूम को टॉफी का लालच देकर अपने घर बुलाया इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।

Kanpur News : कानपुर कमिश्नरेट की अरौल थाने की पुलिस टीम ने रेप के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने दशहरे मेले के दिन 5 साल की मासूम को टॉफी का लालच देकर अपने घर बुलाया इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। जानकारी होने पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया इसके बाद आरोपी से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने मासूम के साथ की गई रेप की घटना को स्वीकार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।

मासूम के साथ किया रेप
बता दे कि थाना अरौल क्षेत्र के एक गांव के बाहर हनुमान मंदिर पर चल रही रामलीला में शनिवार को विजयदशमी के अवसर पर रावण दहन के बाद रंगा रंग कार्यक्रम का आयोजन होना था। यहां भारी संख्या में लोग मेला देखने के लिए आए थे। बच्चों की जिद पर गांव के रहने वाला एक किसान मासूम बेटी सहित पत्नी और सभी बच्चों को लेकर मेला दिखाने के लिए आया था।  भीड़ अधिक होने के कारण उसकी 5 वर्षी वर्षीय बेटी उससे बिछड़ गई।दंपति ने बेटी की तलाश की मगर उसका पता नहीं चला। इसके बाद मेले में एक गांव निवासी शिवकुमार सक्सेना का परिवार भी मौजूद था।उसके घर पर कोई मौजूद नहीं था। शिवकुमार का 28 वर्षीय पुत्र राजकुमार मासूम को टॉफी दिलाने के बहाने अपने घर ले गया। जहां उसके साथ रेप किया। घटना के बाद मासूम जब रोते हुए अपने घर पहुंची तब बेटी को तलाश रहे परिजनों को घटना की जानकारी हुई।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
इसके बाद पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत अरौल थाने में की ।वही पीड़ित परिवार द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवक को हिरासत में ले लिया और मासूम को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा। थाना प्रभारी जनार्दन सिंह के अनुसार मासूम के साथ हुई घटना में बताया गया कि युवक को हिरासत में ले लिया गया है और किशोरी का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है।

Also Read