Suspicious Death: बाजार के टीन शेड से लटका मिला दलित युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 13, 2024 15:00

इटावा में एक युवक की संदिग्ध हालात में बाजार के टीन शेड में लटका हुआ शव मिला है। परिजनों ने उच्च वर्ग पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच जुटी है।

Short Highlights
  • बेटी का आरोप तड़के चार बजे पापा को दो से तीन लोग बुलाकर ले गए थे।
  • भंडारे में उच्च वर्ग के युवाओं को उत्पात करने से रोका था।
  • पुलिस प्रथम दृष्टया सुसाइड का केस मानकर चल रही है।
  • पुलिस को पोस्टमॉर्टम का इंतजार।
Etawah News: यूपी के इटावा से एक खौफनाक घटना सामने आई है। इटावा में एक दलित युवक का शव बाजार में टीन शेड से लटका हुआ मिला है। मृतक के परिजनों ने हंगामा करते हुए उच्च वर्ग के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। शरूआती जांच में पुलिस मामला ख़ुदकुशी का मान कर चल रही है।

बसरेहार थाना क्षेत्र के सिरसा गांव निवासी जसराम कठेरिया (46) का बाजार में फंदे से लटकते हुए शव मिला है। परिजनों का आरोप है कि उच्च वर्ग के युवाओं ने बीती शाम भंडारे में उत्पात करने से रोकने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। मृतक के बेटे गोपाल ने बताया कि धमकी देने वालों ने ही मारकर फांसी से टांग दिया है। आरोपी दबंग हैं, और इसी वजह से उनके खिलाफ कोई कुछ बोलने को तैयारी नहीं है।

जसराम कठेरिया की बेटी चांदनी ने बताया कि सुबह चार बजे तड़के दो से तीन लोग पापा को बुलाने के लिए आए थे। थाना प्रभारी समित चौधरी ने परिजनों से पूछताछ की। इसके साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।पुलिस ने परिजनों को समझाकर शांत कराया। उन्होंने बताया कि मृतक के शरीर पर चोंटो के निशान मिले हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

Also Read