Kanpur News: एक बार फिर से रिश्ते हुए शर्मसार,घर आई भांजी से मामा ने किया ऐसा काम की.....

UPT | थाना रेउना

Oct 17, 2024 17:15

कानपुर के थाना रेउना क्षेत्र के अंतर्गत एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहाँ एक बार फिर मामा और भांजी का रिश्ता कलंकित हुआ है।चचेरे मामा ने घर आई भांजी से जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला।जिसके बाद पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

Kanpur News: कानपुर के थाना रेउना क्षेत्र के अंतर्गत एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहाँ एक बार फिर मामा और भांजी का रिश्ता कलंकित हुआ है।चचेरे मामा ने घर आई भांजी से जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला।जिसके बाद युवती ने इसकी शिकायत रेउना थाने में की है।वही युवती के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

चचेरे मामा ने भांजी से किया दुष्कर्म
बता दे कि हमीरपुर जिले के एक गांव की रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने रेउना थाने में एक मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें उसने जिक्र किया है कि कानपुर देहात में वह एएनएम का कोर्स कर रही थी।इस दौरान बीती 9 अक्टूबर को रेउना क्षेत्र के एक गांव निवासी उसकी चचेरी मौसी उसे अपने पिता की तबीयत खराब बता कर अपने साथ गांव ले आई। रात में अपने कमरे में अपनी मौसी के साथ सोई थी। देर रात अचानक मौसी अपने कमरे में चली गई और उनका भाई कमरे में घुस आया। वह उसका रिश्ते में चचेरा मामा लगता है। आरोप है कि चचेरे मामा निशांत शंखवार ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया है।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी
वहीं घटना के बात युवती ने रेउना थाने पहुंचकर आरोपी निशांत संखवार के खिलाफ तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है।वही रेउना इंस्पेक्टर ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है।

Also Read