Kanpur Dehat Accident: प्राइवेट बस ने बाइक सवार भाइयों को मारी टक्कर, एक की मौत-दूसरे की हालत गंभीर, ग्रामीणों ने जाम लगाकर किया हंगामा

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 16, 2024 13:59

कानपुर देहात में एक प्राइवेट बस ने बाइक सवार सगे भाइयों को टक्कर मार दी। जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों भाई बाइक से ड्यूटी जा रहे थे। घटना से नाराज ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया।

Short Highlights
  • बाइक से ड्यूटी जाते समय प्राइवेट बस ने मारी टक्कर।
  • एक भाई ने मौके पर ही तोड़ा दम, दूसरे की हालत गंभीर।
  • हादसे से नाराज ग्रामीणों ने हाईवे किया जाम।
Kanpur News: यूपी के कानपुर देहात से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। बुधवार को सगे भाई बाइक से ड्यूटी जा रहे थे। इसी दौरान मुंगीसापुर भड़पुरा मोड़ के पास हाईवे पर तेज रफ्तार अनियंत्रित प्राइवेट बस ने बाइक सवार सगे भाइयों को टक्कर मार दी। जिसमें एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे को जाम कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया। इसके साथ ही पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

मुंगीसापुर के खिरवा गांव निवासी विनय (22) कुंभी स्थित फैक्टरी में नौकरी करता था। जबकि उसका भाई विकास रनियां स्थित फैक्टरी में काम करता है। बुधवार को दोनों भाई बाइक से ड्यूटी जा रहे थे। कानपुर-इटावा हाईवे पर मुंगीसापुर कस्बे के भड़पुरा मोड़ के पास प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी। बस की टक्कर इतनी जोरदार थी कि विनय की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, उसका भाई विनय उछलकर दूर जा गिरा। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे में विनय की मौत और विकास के घायल होने की सूचना परिजनों को मिली, तो परिवार में कोहराम मच गया। मां उर्मिला देवी बदहवास होकर बेहोश हो गई। दुर्घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। सूचना पर इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार और एसआई राहुल कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ग्रामीणों को शांत कराया, इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। इंस्पेक्टर का कहना है कि परिजन जो भी तहरीर देंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read