ऑथर Sanjay Singh

यूपी में 24 जिला समाज कल्याण अधिकारियों के तबादले : जानें किसे कहां मिली तैनाती

UPT | Social Welfare Department UP

Jun 30, 2024 03:28

शासन से जारी तबादला लिस्ट के मुताबिक आकांक्षा दीक्षित जिला समाज कल्याण अधिकारी को राजधानी स्थित मुख्यालय से जिला समाज कल्याण अधिकारी (विकास) प्रतापगढ़ के पद पर भेजा गया है। वहीं शिल्पी सिंह का मुख्यालय से कानपुर नगर में तबादला किया गया है।

Lucknow News : प्रदेश में आईएएस और आईपीएस अफसरों के साथ पीसीएस व अन्य विभागों में भी तबादलों का दौर शुरू हो गया है। शासन ने शुक्रवार को 24 जिला समाज कल्याण अधिकारियों के तबादले कर दिए। इन्हें विभिन्न जनपदों में भेजने के साथ तत्काल कार्यभार ग्रहण करने को कहा गया है। 

शिल्पी सिंह को मुख्यालय से भेजी गईं कानपुर नगर
शासन से जारी तबादला लिस्ट के मुताबिक आकांक्षा दीक्षित जिला समाज कल्याण अधिकारी को राजधानी स्थित मुख्यालय से जिला समाज कल्याण अधिकारी (विकास) प्रतापगढ़ के पद पर भेजा गया है। वहीं शिल्पी सिंह को मुख्यालय से कानपुर नगर, राजीव कुमार को प्रतापढ़ से चंदौली, सुधांशु शेखर को लखीमपुर खीरी से बरेली, सत्य प्रकाश सिंह को बाराबंकी से कन्नौज, राजेश कुमार शर्मा को अमेठी से शाहजहांपुर, महिपाल सिंह को बलरामपुर से सिद्धार्थनगर, राहुल गुप्ता को सिद्धार्थनगर से बलरामपुर और गिरीश चन्द्र दुबे को मीरजापुर से वाराणसी का जिला समाज कल्याण अधिकारी बनाया गया है।  

मनोज कुमार शुक्ला का लखनऊ से अमेठी तबादला
ऐश्वर्य राज लक्ष्मी को जिला समाज कल्याण अधिकारी (विकास) संत रविदास नगर-भदोही से जिला समाज कल्याण अधिकारी (विकास) वाराणसी, शैलेंद्र बहादुर सिंह को गौतमबुद्धनगर से निदेशालय समाज कल्याण उत्तर प्रदेश, राम जनम को बदायूं से लखीमपुर खीरी, मनोज कुमार शुक्ला को जिला समाज कल्याण अधिकारी (विकास) लखनऊ से अमेठी का जिला समाज कल्याण अधिकारी बनाया गया है। वहीं राम विलास यादव को जिला समाज कल्याण अधिकारी (विकास) गाजीपुर से जिला समाज कल्याण अधिकारी (विकास) मीरजापुर और मीनाक्षी वर्मा को बरेली से बदायूं की जिम्मेदारी दी गई है। 

इन अधिकारियों का भी ट्रांसफर
वैभव त्रिपाठी को रायबरेली से जिला समाज कल्याण अधिकारी (विकास) सोनभद्र, नागेंद्र कुमार मौर्य को चंदौली से प्रतापगढ़, सुषमा वर्मा को जिला समाज कल्याण अधिकारी (विकास) सुलतानपुर से जिला समाज कल्याण अधिकारी बाराबंकी, मीना श्रीवास्तव जिला समाज कल्याण अधिकारी (विकास) सोनभद्र से जिला समाज कल्याण अधिकारी (विकास) गाजीपुर, सृष्टि अवस्थी को कन्नौज से रायबरेली, त्रिनेत कुमार सिंह को कानपुर नगर से भदोही, घासीराम को वाराणसी से आगरा, विपिन कुमार यादव को जिला समाज कल्याण अधिकारी (विकास) कानपुर नगर से जिला समाज कल्याण अधिकारी महराजगंज और सतीश कुमार को आगरा से गौतमबुद्धनगर भेजा गया है।   

Also Read