तिहरे हत्याकांड के आरोपी लल्लन खान के घर पर चलेगा बुलडोजर : एलडीए और तहसील प्रशासन ने की नपाई

UPT | तिहरे हत्याकांड के आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाने की तैयारी।

Sep 20, 2024 17:21

मलिहाबाद में दो फरवरी को हुए तिहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर लल्लन खान के घर शुक्रवार को लखनऊ विकास प्राधिकरण (एलडीए) और तहसील प्रशासन की टीम पहुंची।

Lucknow News : मलिहाबाद में दो फरवरी को हुए तिहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर लल्लन खान के घर शुक्रवार को लखनऊ विकास प्राधिकरण (एलडीए) और तहसील प्रशासन की टीम पहुंची। टीम ने आरोपी के दुबग्गा स्थित अवैध मकान की नपाई की। नपाई करने के लिए मजिस्ट्रेट भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही तिहरे हत्याकांड के आरोपी के अवैध मकान पर बुलडोजर चलेगा।

ये है पूरा मामला
मलिहाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मोहम्मदनगर में दो फरवरी को जमीन विवाद में हिस्ट्रीशीटर लल्लन खान और उसके बेटे फराज ने साथी फुरकान व अशरफी के साथ मिलकर अपने रिश्तेदार फरहीन, उनके बेटे हंजला व मुनीर ताज की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने वारदात के कुछ देर बाद ही हत्यारोपितों की थार जीप व राइफल बरामद कर ली थी। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। पुलिस ने इस वारदात के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।
 

अब बुलडोजर कार्रवाई की तैयारी
यूं तो दो फरवरी को हुए इस तिहरे हत्याकांड के सभी आरोपियों को पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। लेकिन एलडीए और तहसील प्रशासन की टीम मुख्य आरोपी लल्लन खां उर्फ सिराज के अवैध मकान पर अब ध्वस्तीकरण करने की तैयारी में है। इसको लेकर शुक्रवार को तहसील प्रशासन और एलडीए की टीम ने आरोपी लल्लन खां के मकान पर पहुंचकर नपाई की।




 

Also Read