हरदोई में ब्राह्मण सम्मेलन में हंगामा : आयोजकों ने लगाए आरोप, अध्यक्ष बोले भीड़ बुलाई, पैसा खर्च किया, हमको ही मिलने ही नहीं दिया

UPT | ब्राह्मण सम्मेलन में हंगामा

Sep 20, 2024 16:34

हरदोई में हाल ही में आयोजित ब्राह्मण महासम्मेलन के दौरान गंभीर हंगामा हुआ। इस कार्यक्रम में पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सदस्य दिनेश शर्मा शामिल हुए थे, लेकिन कार्यक्रम के आयोजक सर्वेश पांडे ने जब मंच पर आरोप लगाए, तो माहौल गरमागर्मी में बदल गया।

Short Highlights
  • ब्राह्मण महासम्मेलन के दौरान आयोजक ने लगाए ठगे जाने के आरोप
  • पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा से हमको ही मिलने ही नहीं दिया
Hardoi News : हरदोई में पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सदस्य दिनेश शर्मा के कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ है। ब्राह्मण महासम्मेलन की समाप्ति से पहले ही कार्यक्रम के आयोजक सर्वेश पांडे ने गंभीर इल्जाम लगाते हुए खुद को लूटे जाने व बेवकूफ बनाए जाने की बात कह कर जमकर हंगामा किया। सर्वेश पांडे के साथ अन्य दो लोगों ने भी पूरे कार्यक्रम में जमकर उत्पात मचाते हुए कहा कि सारे रुपये हमसे खर्च कराए, सारी भीड़ हमसे जमा कराई और दिनेश शर्मा से मिले दूसरे लोग। हमको सिर्फ मूर्ख बनाया और लूटा गया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

आयोजन समिति के सदस्यों के बीच हुआ जमकर हो-हल्ला 
आर्य कन्या इंटर कॉलेज में शुक्रवार को ब्राह्मण महासम्मेलन आयोजित किया गया। यह कार्यक्रम ब्राह्मण परशुराम संगठित समाज संरक्षण विश्व फाउंडेशन के बैनर तले हुआ जिसके राष्ट्रीय अध्यक्ष रमाकांत पांडे हैं। संगठन के जिला अध्यक्ष सर्वेश पांडे ने बताया कि उन्होंने इस कार्यक्रम को आयोजित कराया था। उन्होंने इस कार्यक्रम के लिए पैसा लगाया राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित अन्य लोगों ने उनसे कहा कि भीड़ जुटाओ पैसा लगाओ तो तुम्हारी मुलाकात दिनेश शर्मा से अच्छी तरह कराई जाएगी। 


आयोजन समिति के सदस्यों ने आपस में ही लगाए आरोप 
उन्होंने भीड़ बुलाई कार्यक्रम का सफल आयोजन कराया लेकिन जब दिनेश शर्मा से मुलाकात की बात आई तो उनको किनारे कर दिया गया। दिनेश शर्मा जिस कमरे में बैठे थे, वहां उन्हें जाने से रोका गया। स्टेज पर माल्यार्पण के दौरान उनकी फोटो भी सही से नहीं खींच सकी। कार्यक्रम के दौरान सर्वेश पांडे ने मंच से माइक पर बोलते हुए कहा कि उनको बेवकूफ बनाया गया है, लूटा गया है, उनका पैसा बर्बाद कराया गया और जिला अध्यक्ष बनाकर मूर्ख बना दिया गया। बहरहाल अब ये पूरा मामला चर्चा का विषय बना हुआ है और घटनाक्रम के वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Also Read