Lucknow News : CBI की बड़ी कार्रवाई, रिश्वतखोरी में EPFO के दो अधिकारियों सहित तीन गिरफ्तार

UPT | Lucknow News

Jan 31, 2024 15:48

सीबीआई ने केंद्रीय भविष्य निधि संगठन लखनऊ के असिस्टेंट कमिश्नर ज्ञानेंद्र कुमार और इंस्पेक्टर पुनीत सिंह को गिरफ्तार किया, इन लोगों को 12 लाख रुपये घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा...

Lucknow News : सीबीआई ने देश की राजधानी लखनऊ में बड़ी कार्रवाई की है। जिसमें बता दें कि मंगलवार को सीबीआई ने केंद्रीय भविष्य निधि संगठन लखनऊ के असिस्टेंट कमिश्नर ज्ञानेंद्र कुमार और इंस्पेक्टर पुनीत सिंह को गिरफ्तार किया, इन लोगों को 12 लाख रुपये घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा। आपको बता दें कि सीबीआई टीम ने देर रात छापेमारी की, जिसके बाद यह एक्शन लिया। गिरफ्तारी होने को बाद आरोपियों के दस्तावेजों की जांच की जा रही है। आज बुधवार 31 जनवरी को गिरफ्तार आरोपियों को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया।

आपको बता दें कि लखनऊ के न्यू गणेशगंज स्थित खुर्शीद बाग निवासी राजीव शुक्ला की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई। जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी मानव संसाधन आपूर्ति का काम करती है। इसके आगे शिकायतकर्ता ने कहा कि दस्तावेज जमा करने के बाद भी सहायक कमिश्नर ज्ञानेंद्र, इंस्पेक्टर पुनीत गलत तरीके से टैक्स नहीं लगाने के एवज में 12 लाख रुपये घूस मांग रहे हैं। मनीष बिचौलिया का काम कर रहा था। सीबीआई ने मंगलवार शाम तीनों को ईपीएफ कार्यालय से गिरफ्तार लिया।

Also Read