Lucknow News : सीवर सफाई के दौरान पिता पुत्र की मौत के जिम्मेदार ठेकेदार बिहार से गिरफ्तार

UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

May 04, 2024 19:13

सीवर की साफ सफाई के दौरान सफाई कर्मी पिता पुत्र की मौत के मामले में शनिवार को लखनऊ पुलिस ने बिहार के गोपालगंज से आरोपी ठेकेदार को किया गिरफ्तार अन्य की तलाश जारी....

Lucknow News : लखनऊ के रीजडेंसी के पास सीवर की सफाई के दौरान पिता-पुत्र की मौत के जिम्मेदार माने गये ठेकेदार कृपा शंकर पांडेय को  लखनऊ पुलिस ने बिहार के गोपालगंज से गिरफ्तार कर लिया है। 

बिहार से हुई गिरफ्तारी
लखनऊ के वजीरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले शहीद स्मारक रीजडेंसी के पास 1 मई को सीवर की साफ सफाई के दौरान पिता- पुत्र की सीवर में दम घुटने से मौत हो गई थी।  इस पूरे मामले में  विनय यादव ने ने वजीरगंज थाने में केके स्पन कंपनी के डायरेक्टर हिमांशु गुप्ता, ठेकेदार केएस पांडे और कैलाश दीक्षित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस घटना को लेकर लोगों में खासी नाराजगी थी। लखनऊ की वजीरगंज पुलिस ने जांच शुरू की और शनिवार सुबह बिहार के गोपालगंज से ठेकेदार केएस पांडे को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताते चले आरोपी ठेकेदार का पैतृक गांव बंजरिया थाना गोपालगंज बिहार है जहां वह घटना के बाद से छिपा था। 

अन्य आरोपियों की तलाश जारी
लखनऊ की वजीरगंज पुलिस द्वारा आरोपी ठेकेदार कृपा शंकर पांडे को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई लेकिन अन्य आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं जिनकी तलाश में लखनऊ पुलिस जुटी हुई है इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और ग्राउंड सर्विलांस के जरिए पुलिस आरोपियों का पता लगा रही है जल्द ही आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

Also Read