Lucknow Crime : चारबाग रेलवे प्लेटफार्म पर नशे में धुत युवकों ने दौड़ाई सफारी, यात्रियों में मचा हड़कंप

UPT | सफारी कार के साथ चारबाग प्लेटफार्म पर पहुंचे आरोपी।

Aug 30, 2024 02:50

चारबाग रेलवे स्टेशन की सुरक्षा में एक बार फिर चूक हुई। बीती रात नशे में दो युवक सफारी कार के साथ प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंच गए। आरपीएफ ने मामला दर्ज कर एक आरोपित को जेल भेज दिया है।

Short Highlights
  • कार सवार दोनों युवक भेजे गए जेल, कराया गया मेडिकल
  • पार्सल घर की ओर से प्लेटफॉर्म पर चढ़ाई कार
Lucknnow News : चारबाग रेलवे स्टेशन की सुरक्षा में एक बार फिर चूक हुई। बीती रात नशे में दो युवक सफारी कार के साथ प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंच गए। प्लेटफार्म पर अचानक कार आती देख यात्रियों में भगदड़ मच गई। गाड़ी पार्सल घर के बगल से प्लेटफार्म पर दाखिल हुई थी। गनीमत रही कि कोई यात्री कार की चपेट में नहीं आया। आरपीएफ ने मामला दर्ज कर एक आरोपित को जेल भेज दिया है।

दिव्यांगों के रैंप से गाड़ी लेकर प्लेटफार्म पर पहुंचे
आरपीएफ इंस्पेक्टर रंजीत कुमार ने बताया कि सफारी में सरोजनीनगर निवासी हितेश तिवारी और बंथरा के शिवांश चौधरी बैठे थे। दोनों रात करीब 12.30 बजे कार से प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंच गए। हितेश गाड़ी चला रहा था। वह पार्सल घर की ओर दिव्यांगों के लिए बने रैंप से गाड़ी लेकर प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंच गया। कार जीआरपी कार्यालय तक पहुंच गई। स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ जवानों ने कार को रुकवाया और आरोपियों को हिरासत में लिया। राहत की बात यह है कि कोई यात्री कार की चपेट में नहीं आया। दोनों आरोपितों को रेलवे कोर्ट में पेश या गया, जहां से हितेश को जेल भेजा गया है। 

बलरामपुर अस्पताल में कराई मेडिकल जांच
आरपीएफ इंस्पेक्टर रंजीत कुमार के मुताबिक, दोनों युवक नशे में धुत थे। वे ढंग से बात भी नहीं कर पा रहे थे, जिसकी वजह से वह कार लेकर प्लेटफार्म पर पहुंच गए। दोनों की बलरामपुर अस्पताल में मेडिकल जांच कराई गई। खून के सैंपल लिए गए हैं। 

Also Read