Lucknow News : पुरानी रंजिश में हुई फायरिंग, पूर्व ब्लॉक प्रमुख समेत 4 को लगी गोली एक कि मौत

UPT | घटना स्थल पर पहुची पुलिस

Apr 14, 2024 17:37

तिलक समारोह से लौटते वक्त पुरानी रंजिश के चलते प्रॉपर्टी डीलर और उसके साथियों ने ब्लॉक प्रमुख समेत चार लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई...

Lucknow : पुरानी रंजिश के चलते प्रॉपर्टी डीलर और उसके साथियों ने तिलक समारोह में की ताबड़तोड़ फायरिंग जिसमें पूर्व ब्लाक प्रमुख समेत 4 लोगों को लगी गोली वहीं इस घटना में एक व्यक्ति की मौत भी हो गई है।

क्या है पूरी घटना- राजधानी लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तेज किशनखेड़ा गांव में रामकुमार लोधी के बेटे संदीप का तिलक समारोह था जिसमें शामिल होने के लिए पूर्व ब्लाक प्रमुख रामविलास रावत तीन अन्य लोगों आनंद राम यादव, जयकरण यादव और अमित उर्फ छोटू के साथ पहुंचे थे तिलक समारोह से वापस आते वक्त पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही प्रॉपर्टी डीलर मोनू रावत ने अपने भाई अखिलेश और चार अन्य साथियों के साथ मिलकर और पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। फायरिंग से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया 

एक व्यक्ति की हुई मौत- इस फायरिंग की वजह से पूर्व ब्लाक प्रमुख समेत चारों लोगों को गोलियां लगी समारोह में मौजूद लोगों ने आनन-फानन में घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने अनंत राम यादव को मृत घोषित कर दिया। वही एक अन्य व्यक्ति के हाथ में गोली लगी है जिसका उपचार करने के बाद उसे भेज दिया गया है बताते चले पूर्व ब्लाक प्रमुख के पेट और कमर में गोली लगी है जिसकी वजह से उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है वहीं उनका इलाज जारी है। मृतक अनंत राम यादव के भाई जयकरण के सर से गोली छूते हुए निकल गई जिससे वह बाल बाल बच गए। बताते चलें मृतक अनंत राम यादव के घर में उनकी बीवी तीन बेटे और एक बेटी है। घटना के बाद से ही जहां एक तरफ लोगों में दहशत का माहौल है वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

पुलिस ने बनाई टीम- फायरिंग की खबर मिलते ही पुलिस के तमाम वाला अधिकारी मौके पर पहुंचे डीसीपी पश्चिम दुर्गेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि घटनास्थल से एक तमंचा बरामद हुआ है वहीं आरोपियों की धर पकड़ के लिए क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस की टीम बनाई गई है जल्द ही आरोपी कब्जे में होंगे।

Also Read