ऑथर Deepak Yadav

लैपटॉप चार्जर से गला कसकर की थी डिलीवरी मैन हत्या : ऑर्डर किए गए मोबाइल समेत एक हत्यारोपी गिरफ्तार

UPT | लैपटॉप चार्जर से गला कसकर की थी डिलीवरी मैन हत्या

Oct 01, 2024 20:05

राजधानी में फ्लिपकार्ट डिलीवरी मैन भरत कुमार की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आकाश शर्मा नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Lucknow News : राजधानी में फ्लिपकार्ट डिलीवरी मैन भरत कुमार (32 साल) की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आकाश शर्मा नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसका एक साथी गजानंद अभी भी फरार है। दोनों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद उसके शव को फ्लिपकार्ट के बैग में डालकर इंदिरा नहर में फेंक दिया था। फिलहाल शव की तलाश की जा रही है। घटना चिनहट थाना क्षेत्र की है।

डिलीवरी बॉय का शव बैग भरकर नहर में फेका
मूलत: अमेठी के जामो संभई गांव निवासी भरत कुमार लखनऊ में पत्नी के साथ सतरिख रोड पर किराए पर रहते थे। भरत फ्लिपकार्ट में डिलीवरी मैन की नौकरी करते थे। वह चार दिन पहले एक ग्राहक के घर मोबाइल फोन की डिलीवरी करने गए थे। इसके बाद वह लापता हो गए। भरत के परिजनों के साथ फ्लिपकार्ट के स्टोर मैनेजर आदर्श ने भी चिनहट थाने में डिलीवरी मैन की गुमशुदगी की रिर्पोट दर्ज कराई थी। डीसीपी पूर्वी शशांक सिंह ने बताया कि डिलीवरी देने के बाद आकाश और गजानंद ने लैपटॉप के केबल से भरत का गला कसकर हत्या कर दी। इस बाद डिलीवरी मैन का शव उसी के बैग में डालकर कार से ले जाकर इंदिरा नहर में फेंक दिया। 



बाकी सामान की डिलीवरी करने की कोशिश
डीसीपी ने बताया कि आरोपियों ने दो मोबाइल फोन vivo v 40 प्रो और गूगल पिक्सल 7 प्रो फ्लिपकार्ट से आर्डर किए थे। जिनकी कीमत करीब 90 हजार रुपए है। भुगतान के लिए कैश ऑन डिलीवरी का विकल्प चुना था। 23 सितंबर को भरत फ्लिपकार्ट के गोदाम से डिलीवरी के लिए  निकले और दोपहर तकरोही में गजानन के घर पहुंचे। गजानन को मोबाइल देकर भरत ने भुगतान करने को कहा। तभी दोनों आरोपियों ने मन में लालच आ गया। दोनों ने बड़ी चालाकी से भरत को घर के अंदर बुलाया और उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने बाकी सामान की डिलीवरी करने की कोशिश की, ताकि हत्या का पता न चल सके। वारदात के बाद आकाश दिल्ली में अपनी बहन के यहां चला गया। गजानंद अभी भी फरार है।

दोनों मोबाइल बरामद
डीसीपी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है। आकाश के पास से ऑर्डर किए गए दोनों मोबाइल और डिलीवरी मैन का अन्य सामान बरामद हुआ है। जल्द ही फरार आरोपी गजानंद को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस की टीम नहर में शव की तलाश कर रही है। 
 

Also Read