हरदोई में भाजपा सांसद जयप्रकाश का बड़ा बयान : नरेश अग्रवाल को बताया 'कूपमण्डूक', विधानसभा चुनाव में दिखाएंगे ताकत

UPT | एमपी जयप्रकाश रावत

Sep 09, 2024 23:36

हरदोई में लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद भारतीय जनता पार्टी में भीतर खाने सब कुछ सही नहीं चल रहा है। चुनाव जीतने के बाद सदर सांसद ने सख्त तेवर इख्तियार कर लिए हैं। हरदोई से पांच मर्तबा सांसद रहने के दौरान उनका यह रूप पहली मर्तबा देखना बताया जा रहा है.....

Hardoi News : लोकसभा चुनाव समाप्त होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के अंदरूनी हालातों में सब कुछ ठीक नहीं दिखाई दे रहा है। चुनाव जीतने के बाद सदर सांसद जयप्रकाश के तेवर अचानक सख्त हो गए हैं, जो कि उनके पांच बार के सांसद कार्यकाल में पहली बार देखने को मिल रहा है। यह बदलाव तब स्पष्ट हुआ जब उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल को सार्वजनिक रूप से "कूपमण्डूक" यानी कुएं का मेंढक कहकर तंज कसा।

नरेश अग्रवाल पर कसा तंज
सांसद जयप्रकाश ने एक पब्लिक मीटिंग के दौरान कहा कि नरेश अग्रवाल की दुनिया ठीक वैसे ही सीमित है जैसे कुएं में रहने वाले मेंढक की होती है। उन्होंने अपने राजनीतिक करियर की तुलना करते हुए कहा कि वह कई जनपदों में राजनीति कर चुके हैं और विभिन्न जिम्मेदार पदों पर रहे हैं, जबकि नरेश अग्रवाल की सोच सीमित है। सांसद ने इस बात पर जोर दिया कि उनकी राजनीति सीमित नहीं है, और आगामी विधानसभा चुनावों में वह अपनी असली ताकत दिखाएंगे।

विधानसभा चुनाव में दिखाएंगे ताकत
सांसद जयप्रकाश ने यह भी कहा कि अब वह अगले पांच सालों के लिए सांसद रहेंगे, लेकिन आने वाले विधानसभा चुनावों में वह अपनी असली क्षमता दिखाएंगे। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान नरेश अग्रवाल और उनके बेटे, आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल, ने सांसद के चुनाव की जिम्मेदारी संभाली थी। इसके बावजूद सांसद का यह कड़ा बयान संकेत करता है कि पार्टी के अंदर कुछ मतभेद पैदा हो गए हैं।

अहिरोरी में पार्टी मीटिंग में दिखाए सख्त तेवर
अहिरोरी में आयोजित पार्टी मीटिंग के दौरान भी सांसद जयप्रकाश ने अपने सख्त तेवर दिखाए। उन्होंने कहा कि अपने 30 साल के सार्वजनिक जीवन में उन्होंने कभी विश्वासघात या भीतरघात की राजनीति नहीं की, लेकिन इस लोकसभा चुनाव में उनके खिलाफ षड्यंत्र किया गया। उन्होंने बिना नाम लिए ब्लॉक प्रमुख धर्मवीर सिंह पन्ने पर भी निशाना साधा और कहा कि कुछ लोगों ने उनकी हार की योजना बनाई थी, लेकिन जनता के समर्थन से यह षड्यंत्र विफल हो गया।

अभिनंदन समारोह में पहुंचे सांसद
सांसद जयप्रकाश भाजपा जिला कार्यसमिति के सदस्य संतोष सिंह द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने एक बार फिर अपने सख्त रुख को दिखाया और नरेश अग्रवाल पर सीधे तंज कसे। जयप्रकाश ने यह भी कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि अगर वह भी पासी होते तो सात बार सांसद होते, लेकिन उन्होंने अपने परिवार की शुचिता और जनरल सीट पर चुनाव जीतने की बात पर जोर दिया।

Also Read