Raebareli News : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

UPT | साइकिल की दुकान में लगी आग

Sep 16, 2024 23:10

सोमवार देर शाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरु तेग बहादुर मार्केट (सुपर मार्केट) में एक साइकिल की दुकान में अज्ञात कारण से भयंकर...

Raebareli News : सोमवार देर शाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरु तेग बहादुर मार्केट (सुपर मार्केट) में एक साइकिल की दुकान में अज्ञात कारण से भयंकर आग लग गई। आग लगने से आसपास हाहाकार मच गया। लोगों ने आग लगने की सूचना पुलिस को दी। मौके पुहंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड कर्मियों को सूचित किया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि आग लगने से दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया।



क्या है पूरा मामला
 घटना कम के अनुसार सोमवार को रात 9:00 बजे सुपरमार्केट में साइकिल का काम करने वाले शिवकुमार रोजाना की तरह दुकान बंद करके अपने घर चले गए थे। घर जाने के बाद उन्हें सूचना मिली की दुकान के अंदर आग लग गई है। उन्होंने बताया कि जैसे वह दुकान पर पहुंचे तो दुकान को भयंकर आग ने घेर रखा था। मौके पर मौजूद लोगों ने शहर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। 

गनीमत रही कि आग में कोई जनहानि नहीं
घटनास्थल पर पहुंचे शहर कोतवाल राजेश सिंह ने तत्काल इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। फायर कर्मी जैसे ही मौके पर आए आग बुझाने में लग गए। विकराल आग पर घंटा पर मेहनत करने के बाद काबू पाया जा सका। दुकान के मालिक शिवकुमार ने बताया कि उनके दुकान में साइकिल व साइकिल बनाने का सामान रखा हुआ था जो पूरी तरह जल चुका है। लगभग 20 से 25 लाख रुपए तक का सामान जलकर नष्ट हो गया है। गनीमत रही कि इस आग में कोई जन हानि नहीं हुई।

Also Read