हरदोई में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत : अहिरावा गांव के पास हुआ हादसा, जांच में जुटी पुलिस

UPT | पुलिस ने की मामले में आवश्यक कार्रवाई

Oct 03, 2024 12:36

पुलिस के मुताबिक, विजय बाइक से कोथावां गया था। अपना काम निपटाने के बाद वह गांव लौट रहा था। प्रताप नगर-संडीला मार्ग पर अहिरावा गांव के पास किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी।

Short Highlights
  • घायल युवक की कोथावा सीएचसी में इलाज के दौरान हुई मौत 
  • बेनीगंज पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज परिजनों को दी सूचना 
Hardoi News : हरदोई में बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के प्रताप नगर-संडीला मार्ग पर बुधवार को अहिगवां के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना देकर आवश्यक विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर
हरदोई के बेनीगंज थाना क्षेत्र के अटिया निवासी विजय बाइक से कोथावां गया था। अपना काम निपटाने के बाद वह गांव लौट रहा था। प्रताप नगर-संडीला मार्ग पर अहिरावा गांव के पास किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर घायल हो गया। 


इलाज के दौरान सीएचसी में हुई मौत 
घटना की सूचना मिलते ही बेनीगंज पुलिस ने उसे कोथावां सीएचसी भेजा। जहां इलाज के दौरान विजय की मौत हो गई। परिजनों के अनुसार वह अहमदाबाद में एक गुटखा फैक्टरी में काम करता था। 15 दिन पूर्व गांव आया था। 

ये भी पढ़ें:   पुलिस का सख्त अभियान : सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई, नियमित गश्त की जा रही
 
पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
कोतवाल ब्रजेश कुमार राय ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें:  हरदोई में पेड़ काटने को लेकर विवाद : दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले, 8 लोग घायल

Also Read