पीलीभीत में तैनात सिपाही ने हरदोई में की आत्महत्या : आज जिंदा नहीं मिलेंगे यह कहकर नदी में कूदा

UPT | सिपाही ने नदी में कूद कर की आत्महत्या

Jun 16, 2024 18:12

हरदोई जिले के पीलीभीत में तैनात सिपाही ने शनिवार देर रात सांडी थाना क्षेत्र में बरौलिया पुल से गर्रा नदी में कूद कर जान दे दी। नदी में कूदने से पहले सिपाही ने अपने पिता को फोन भी किया था। पिता ने 15 दिन पहले सिपाही का निलंबन होने की जानकारी दी है....

Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के पीलीभीत में तैनात सिपाही ने शनिवार देर रात सांडी थाना क्षेत्र में बरौलिया पुल से गर्रा नदी में कूद कर जान दे दी। नदी में कूदने से पहले सिपाही ने अपने पिता को फोन भी किया था। पिता ने 15 दिन पहले सिपाही का निलंबन होने की जानकारी दी है।

पिता बोले- निलंबित होने से अवसाद में था, जांच शुरू
पिता का कहना है कि इसके चलते ही वह अवसाद में था और उसने खुदकुशी कर ली। अरवल थाना क्षेत्र के खड्डीपुरचैन सिंह निवासी रामू सिंह वर्ष 2018 में पुलिस में भर्ती हुआ था। उसकी तैनाती पीलीभीत पुलिस लाइन में थी । रामू ने शनिवार देर रात बरौलिया स्थित गर्रा नदी के पुल पर जाकर अपने पिता देवेंद्र सिंह को फोन किया।

आधार कार्ड व अन्य सामान पुल पर रखा
फोन पर उनसे कहा कि आज जिंदा नहीं मिलेंगे। सांडी गर्रा पुल पर हैं। इसके बाद आधार कार्ड व अन्य सामान पुल पर रखकर नदी में छलांग लगा दी। रविवार को पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव बरामद कर लिया । शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Also Read