हरदोई में नशा मुक्ति को लेकर अभियान : एसपी ने पुलिस कर्मियों को दिलाई नशे से दूर रहने की शपथ

UPT | नशा मुक्ति पखवाड़े के तहत एसपी ने पुलिस कर्मियों को दिलाई शपथ

Jun 26, 2024 17:54

हरदोई पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी ने पुलिस अधिकारियों व पुलिस कर्मियों को नशे से दूर रहने की शपथ दिलाई। अंतर्राष्ट्रीय नशा निषेध दिवस कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक एवं अन्य स्टाफ मौजूद रहा।

Short Highlights
  • केशव चंद्र गोस्वामी ने तंबाकू मुक्त समाज बनाने के दिए निर्देश 
  • कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक एवं अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे
Hardoi News : हरदोई जिले में पुलिस अधीक्षक ने पुलिस अधिकारियों और पुलिस कर्मियों को नशे से दूर रहने की शपथ दिलाई। साथ ही पुलिस कर्मियों से कहा गया है कि वे अपने परिवार, मित्रों और समाज के लोगों को तंबाकू उत्पादों का सेवन न करने के लिए प्रेरित करें। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि समाज को तंबाकू मुक्त बनाने में हम सभी को मिलकर योगदान देना होगा।

नशा मुक्त भारत पखवाड़ा मनाया जा रहा
हरदोई के पुलिस अधीक्षक केशव चंद गोस्वामी ने बताया कि बुधवार को अंतरराष्ट्रीय नशा निषेध दिवस के अवसर पर विशेष नशा मुक्त भारत पखवाड़ा के अंतर्गत पुलिस कार्यालय में तैनात सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को नशे से दूर रहने की शपथ दिलाई गई है। उन्हें बताया गया है कि वे एक अच्छे समाज के निर्माण में अपना योगदान दे सकते हैं। पुलिस कार्यालय में तैनात सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को नशे से दूर रहने और अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों को तंबाकू उत्पादों का सेवन न करने के लिए कहने की शपथ दिलाई गई है।

यह लोग रहे मौजूद
हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र सिंह ने बताया कि यह अभियान जनपद के समस्त थाना क्षेत्र में चलाया जा रहा है। नशा मुक्त पखवाड़ा के अंतर्गत पुलिस विभाग लोगों को नशे से दूर रहने, तंबाकू का सेवन न करने के लिए जागरूक कर रहा है। शपथ ग्रहण समारोह में पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में अपर पुलिस अधीक्षक और चित्र अधिकारी नगर व बघौली सहित पुलिस कार्यालय में नियुक्त समस्त पुलिसकर्मी मौजूद रहे हैं।

Also Read