Hardoi News : भैंस चुराकर भाग रहे थे चोर, पुलिस ने रोका तो कर दी फायरिंग, तीन गिरफ्तार

UPT | मुठभेड़ में 2 बदमाशों के पैर में गोली लगी

Jun 16, 2024 14:23

हरदोई में रविवार देर रात टड़ियावा थाना पुलिस और तीन शातिर चोरों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो चोरों के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने चोरों के पास से पिकअप के साथ चार भैंस, चार बछड़े और एक गाय भी बरामद की है।

Short Highlights
  • गुरदयालपूर्वा के पास हुई भैस चोरों से पुलिस की मुठभेड़
  • दो भैंस चोरों के पैर में लगी गोली, तीसरे को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा  

 

Hardoi News : भैंस चोरी की घटनाओं को पुलिस ने सक्रियता से लिया और रविवार को देर रात टड़ियावा कोतवाली पुलिस और तीन शातिर भैंस चोरों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो चोरों के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने चोरों के पास से पिकप डाला के साथ चार भैंस, चार पडिया व एक पड़वा भी बरामद की हैं।

चोरों ने पुलिस पर की फायरिंग
पुलिस के मुताबिक, बीते कुछ दिनों से भैंस चोरी की लगातार शिकायतें मिल रहीं थीं। तभी मुखबिर द्वारा कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि कुछ चोर भैंसों की चोरी करके उन्हें ले जा रहे हैं। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने गुरदयालपुरवा गांव के जंगल में चोरों को घेर लिया, तभी पुलिस को देख चोरों ने लोडर को छोड़कर भागने का प्रयास किया। 

दो शातिर फरार
पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो चोरों ने पुलिस पर ही फायरिंग कर दी। तभी पुलिस की ओर से हुई जबावी फायरिंग में शातिर चोर रतिपाल, पुत्र ऋषिपाल निवासी ग्राम ठकुरी थाना मदनापुर जनपद शहजहांपुर व सद्दाम पुत्र बाबूअली ग्राम गुलाब पुरवा थाना मंझिंला हरदोई के पैर में गोली लग गई और यह घायल होकर वहीं गिर पड़े। पुलिस ने इसके एक अन्य साथी ताहिर पुत्र युनुस निवासी पिहानी कस्बा जो कि पशु खरीदना था, को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो शातिर अभी भी फरार हैं। पुलिस ने चोरों के पास से मिले भैंस बरामद की है।

Also Read