संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर झूला युवक : तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था मृतक, घटना के बाद परिजनों में मचा कोहराम

UPT | युवक की मौत से पारिवारिक जनों में मचा कोहराम

Jun 21, 2024 14:53

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में अज्ञात कारणों के चलते युवक ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी है घटना की सूचना मिलने के बाद पारिवारिक जनों में कोहराम मचा हुआ है वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद क्षेत्रीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फांसी के फंदे से उतरवा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं पुलिस पूरे मामले में घटना के कारणों की जांच में जुट गई है वही अचानक हुई आत्महत्या के बाद में गांव में भी चर्चाओं का बाजार गर्म है....

Short Highlights
  • संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • हरपालपुर थाना क्षेत्र के ककरा गांव की घटना
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में अज्ञात कारणों के चलते युवक ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने के बाद पारिवारिक जनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद क्षेत्रीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फांसी के फंदे से उतरवा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पूरे मामले में घटना के कारणों की जांच में जुट गई है। अचानक हुई आत्महत्या के बाद में गांव में भी चर्चाओं का बाजार गर्म है।

हारून ने घर के अंदर लगाई फांसी
हरदोई के हरपालपुर थाना क्षेत्र के ककरा गांव में अज्ञात कारणों के चलते युवक ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हरपालपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक आनंद नारायण त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि ककरा गांव निवासी 25 वर्षीय हारुन पुत्र अशफाक ने देर रात घर के अंदर फांसी लगाकर जान दी है। मृतक युवक तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। घटना की सूचना मिलने के बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फांसी के फंदे से उतरवाकर पंचायत नामे की कार्यवाही करने के बाद में उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पूरे मामले में आत्महत्या करने की वजह तलाशने में जुटी हुई है।

घटना के बाद पारिवारिक जनों में मचा कोहराम 
मामले की जानकारी देते हुए आलोक ने बताया कि मृतक युवक हारून तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था, वह सभी से मिलजुल कर रहता था। अचानक उसने क्यों आत्महत्या कर ली है यह किसी को समझ में नहीं आ रहा है। सभी पारिवारिक जनों समेत गांव के लोगों में दुख का माहौल है, भाइयों का तो रो-रो कर बुरा हाल है।

Also Read