हरदोई पुलिस ने युवती के ब्लाइंड मर्डर का किया खुलासा : 250 घंटे की CCTV फुटेज देखने के बाद पकड़े हत्यारे

UPT | पुलिस हिरासत में हत्या करने वाले आरोपी

Jun 17, 2024 13:33

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया है। यहां पर गैर समुदाय के युवक से प्रेम प्रसंग के चलते दो भाइयों ने मिलकर अपनी ही बहन की नृशंस हत्या कर दी थी। दोनों भाइयों ने बहन की ...

Short Highlights
  • गैर समुदाय के युवक से प्रेम प्रसंग के चलते दो भाइयों ने मिलकर की थी बहन की नृशंस हत्या
  • हत्या करने के बाद शव चीनी की बोरी में ठूंस दिया और फिर पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई
Hardoi News : हरदोई जिले में पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री की गुत्थी सुलझा ली है। यहां दो भाइयों ने अपनी ही बहन की दूसरे समुदाय के युवक से प्रेम प्रसंग के चलते बेरहमी से हत्या कर दी। बहन की गला दबाकर हत्या करने के बाद दोनों भाइयों ने उसके शव को बोरे में भरकर उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पूरे मामले को सुलझाने के लिए पुलिस काफी समय से जांच में लगी हुई थी, 125 से ज्यादा CCTV फुटेज के 250 घंटे के फुटेज देखने के बाद दोनों आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसलिए उतार दिया था बहन को मौत के घाट
पूरे मामले में कड़ी पूछताछ के बाद भाइयों ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वह दूसरे समुदाय के युवक से प्रेम करती थी और इसी के चलते जब काफी समझाने पर भी वह नहीं मानी तो उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई की है।

बोरी में मिला था युवती का जला हुआ शव 
हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र सिंह ने बताया कि 30 मई को अतरौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंवाया से गहदौ जाने वाली सड़क के किनारे चीनी की बोरी में एक युवती का जला हुआ शव बरामद हुआ था। घटना के बाद मामले के खुलासे के लिए स्वाट सर्विलांस और अतरौली पुलिस को लगाया गया था। गहन जांच के बाद शव की पहचान बिट्टी उर्फ ​​सुनीता पुत्री प्यारेलाल उम्र 18 वर्ष निवासी कायस्थान कस्बा व थाना काकोरी, लखनऊ के रूप में हुई।

हत्या में इस्तेमाल कार और बोतल बरामद 
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस पूरे मामले में पुलिस को 125 से ज्यादा CCTV की 250 घंटे की फुटेज देखने के बाद अहम जानकारी मिली थी, जिसमें एक ओमनी कार की बात सामने आई थी। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर दुर्गेश सैनी और शंकर को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपनी बहन की गला घोंटकर हत्या करने की बात कबूल की है। आरोपियों ने बताया कि बहन की हत्या करने के बाद सबूत मिटाने के लिए उन्होंने उसके शव को चीनी की बोरी में भरकर सड़क किनारे फेंक दिया था और पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। आरोपियों के पास से शव पर पेट्रोल छिड़कने वाली एक प्लास्टिक की बोतल और घटना में इस्तेमाल की गई कार बरामद की गई है।

Also Read